इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं: कंगना

मुंबई। बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने कहा, इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं। ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए।
बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें निर्भया के दोषियों को माफ कर देना चाहिए।
कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। इस बार उनका गुस्सा निर्भया गैंगरेप और मर्डर के दोषियों पर फूटा है। उनका कहना है ऐसे लोगों को सबके सामने फांसी पर लटकाना चाहिए। यह बातें कंगना ने मुंबई में पंगा के प्रीमियर के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं। उनकी फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।
रेप करने वाला माइनर कैसे
बुधवार शाम ‘पंगा’ के प्रीमियर पर मुंबई में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्भया गैंगरेप और मर्डर के आरोपियों को लेकर कंगना ने कहा, ‘एक तो वह माइनर था। जो रेप करते हैं, जो रेप करने के काबिल हैं उन्‍हें किस हिसाब से माइनर बता रहे हैं। जो रिप्रड्यूस कर पा रहा है, रेप कर पा रहा है, वह माइनर है ही नहीं। ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए। उनको वहां पर हैंग करना चाहिए। उन्‍हें पता होना चाहिए कि रेप क्या होता है औऱ इसकी सजा क्या होती है। इतने सालों से उनकी मां और उनके पिता कष्ट झेल रहे हैं, पूरी फैमिली की क्या हालत होगी। कहां जाएंगे संघर्ष कर करके। ये कैसा समाज है, चुपचाप मारने का क्या फायदा अगर आप एग्जाम्पल ही न सेट कर पाए। उनको चौराहे पर मारना चाहिए हैंग कर देना चाहिए।’
फरवरी का डेथ वारंट जारी
बता दें कि दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी किया है। दोषियों को 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी दी जानी है। चारों दोषियों को 22 जनवरी को फांसी दी जानी थी लेकिन एक दोषी के दया याचिका दायर करने के बाद नया डेथ वारंट जारी करना पड़ा। उसकी दया याचिका भी खारिज की जा चुकी है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *