गांव का वो घर, जहां पैदा हुए अभिनेता मनोज वाजपेयी

मुंबई। बॉलिवुड में मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के सभी कायल हैं। उनके टैलंट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मनोज को अब तक 2 नेशनल फिल्म अवॉर्ड और 4 फिल्म फेयर अवॉर्ड मिल चुके हैं। पिछले ही साल उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री से भी नवाजा था। हालांकि मनोज बाजपेयी अपनी जड़ों को अभी तक नहीं भूले हैं इसलिए हाल में मनोज बाजपेयी ने अपने गांव की तस्वीरें शेयर की हैं।
मनोज ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गांव के अपने घर की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बेलवा बिहार में मेरा गांव का घर। बाबूजी ने इसकी मरम्मत कराई और अब यह चमक रहा है। मैं खुद को खुशनसीब समझता हूं दुनिया के इस भाग में पैदा हुआ हूं। 4 किलोमीटर की दूरी पर नेपाल है, एक नदी, एक नहर, एक टाइगर रिजर्व, एक रेलवे लाइन और कई किलोमीटर तक खाली मैदान। सर्दियों में बहुत ठंडा और गर्मियों में बेहद गर्म। अपने गांव को मिस कर रहा हूं। गांव का दिन क्या गांव की दुपहर क्या गांव की बात ही क्या।’
बता दें कि मनोज बाजपेयी ने ‘बैंडिट क्वीन’ से अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद सत्या, शूल, अक्स, पिंजर, राजनीति, गैंग्स ऑफ वासेपुर, स्पेशल 26, अलीगढ़, सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। पिछली बार बड़े पर्दे पर मनोज बाजपेयी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में नजर आए थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *