सुशांत सिंह मामले में ठाकरे परिवार पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं: आदित्‍य

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में जमकर सियासत भी हो रही है। इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने इस मसले पर ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है। आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कहा कि यह गंदी राजनीति है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से देशभर में हाहाकार मचा है, महाराष्ट्र सरकार भी कोराना को मात देने के लिए हर कोशिश कर रही है। महाराष्ट्र सरकार के इस सफलता और लोकप्रियता से जिन्हें जलन हो रही है, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में गंदी राजनीति शुरू की है।
आदित्य ने कहा कि सुशांत के खुदकुशी मामले में ठाकरे परिवार पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। एक तरह से निराशा में ही इस तरह का राजनैतिक पेट दर्द उभर कर सामने आया है। उन्होंने कहा कि किसी के मौत पर राजनीति करने का ये घिनौना प्रयास है, जो मानवता को कलंकित करता है। इस पूरे मामले में मेरा तिनके भर भी संबध नहीं है। बॉलीवुड मुंबई शहर का महत्वपूर्ण अंग है, जिस पर हजारों लोगो की रोजी रोटी निर्भर है। बॉलीवुड के कई लोगो से मेरे अच्छे संबंध है और यह कोई गुनाह नहीं है।
उन्होंने का कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत शॉकिंग है। मुंबई पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है। महाराष्ट्र पुलिस का दुनियाभर में नाम है, पर जिन लोगों का कानून पर विश्वास ही नहीं है,वो गलत आरोप लगा जांच को अलग दिशा में ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। आदित्य ने कहा, “मैं हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे के पोते के तौर पर यह कह रहा हूं कि महाराष्ट्र शिवसेना और ठाकरे परिवार कि प्रतिष्ठा को चोट पहुंचे, ऐसा कोई भी काम मेरे हाथों कभी नहीं होगा।”
आदित्य ने कहा कि जो फालतू आरोप लगा रहे हैं, वो यह बात समझ लें कि इस मामले में अगर किसी के पास कोई विशेष जानकारी है, उन्हें वह पुलिस को देनी चाहिए। पुलिस उस दिशा में यकीनन जांच करेगी। इस मामले में मै आज भी संयम बरत रहा हूं, इस तरह बेबुनियाद आरोप लगाकर कोई सरकार और ठाकरे परिवार को बदनाम करने के प्रयास में सफल होगा, वो उस भ्रम में न रहे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *