‘साम दाम दंड भेद’ की कहानी में आने वाला है नया twist

स्टार भारत के लोकप्रिय पोलिटिकल ड्रामा ‘साम दाम दंड भेद’ की कहानी में जल्द ही दिलचस्प twist आने वाला है. अपनी केमिस्ट्री से दर्शंकों का दिल जीतने वाली भानु उदय और सोनल वेंगुरलेकर की लीड जोड़ी शो में जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है.

Sonal-Vengurlekar in saam daam dand bhed
Sonal-Vengurlekar in saam daam dand bhed

विजय नामधारी (भानु उदय) एक दयालु व्यक्ति है और हमेशा गांव के लोगों की भलाई के लिए काम करता है. शो में अपकमिंग रोमांचक ट्विस्ट्स के मद्देनज़र शो की पूरी कास्ट रोमांचक रात-दिन शूटिंग कर रही है.

शो की टीम लगातार घंटों शूटिंग कर रही है और अपना दिमाग शांत रखने के लिए सेट पर हर कोई पहेली और पजल बोर्ड गेम खेलने के लिए इकट्ठा होता है. जो व्यस्त शेड्यूल से उनका ध्यान हटाता है.

भानु, सोनल से मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अपनी चुनौतीपूर्ण पहेलियों से उन्हें कंफ्यूज रखते हैं.

यहां जब हम पजल गेम की बात करते हैं, अपकमिंग ट्रैक में ‘साम दाम दंड भेद’ दर्शकों के लिए पहेली से कम नहीं होने वाला है. शो में शादी का सीक्वेंस होने वाला है जो एक बड़ी पहेली साबित होगी.

इस बारे में पूछने पर सोनल कहती हैं, “ दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से हम अभिभूत हैं. आजकल हमारी ऑन स्क्रीन पर और ऑफ स्क्रीन लाइफ एक पहेली है. मैं वास्तव में दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर उत्सुक हूं. मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे.”

विजय और मंदिरा दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले युगल हैं. क्या वे शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं, यदि नहीं तो twist  मेें बिग ड्रामा क्या है ?