अमिताभ, आयुष्मान स्टारर फिल्म Gulbo Sitabo की कहानी लीक

मुंबई। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म Gulbo Sitabo की कहानी लीक हो गई है, बीते वुधवार को ही शूजित सरकार ने इस फिल्म की घोषणा की थी।
निर्देशक शूजित सरकार की अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर Gulbo Sitabo की कहानी जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी जा रही है। पहली बार शूजित अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना को एक साथ ला रहे हैं। खबर आ रही है कि अमिताभ और आयुष्मान की इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहने वाले मकान मालिक और किराएदार के रिश्ते के बीच होने वाले झगड़ों पर बेस्ड है।

Gulbo Sitabo में मकान मालिक और किराएदार की इस कहानी में, उनके बीच के खट्टे-मीठे रिश्ते को एक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा के रूप में दिखाया जाएगा। अब तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि दबंग मकान मालिक के रोल में अमिताभ बच्चन होंगे या आयुष्मान और विनम्र किराएदार का रोल किसके हिस्से में आएगा। वैसे कयास लगाया जा रहा है कि दबंग मकान मालिक का रोल अमिताभ बच्चन निभाने वाले हैं।
लखनऊ में शूट होने वाली ‘गुलाबो सीताबो’ को हास्य और चुटकुलों से भरपूर कहानी के रूप में लिखा जा रहा है। फिल्म के कुछ सीन जहां आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे, वहीं कुछ सीन बेहद इमोशनल भी होंगे। इस फिल्म की कहानी कभी-कभी आपको ऋषिकेश मुखर्जी के फिल्मों की याद भी दिलाएगी। फिल्म की कई छोटी-छोटी समस्याएं भी होंगी तो उन समस्याओं का समाधान भी दिखाया जाएगा।
फिल्म में असल जिंदगी की घटनाओं और दैनिक जीवन की विविधताओं से संबंधित गाने होंगे, जो इसे एक मजेदार फिल्म बनाएंगे।

‘गुलाबो सीताबो’ को एक से दो महीने के शेड्यूल में शूट किया जाएगा। शूजित इन दिनों रूस में अपनी फिल्म ‘उद्धम सिंह’ की शूटिंग कर रहे हैं, विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म के पहले शेड्यूल के बाद उसे रोक कर, जून से ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग शुरू करेंगे। अमिताभ और आयुष्मान की इस फिल्म को खत्म करने के बाद शूजित वापस अपनी बायॉपिक फिल्म ‘उद्धम सिंह’ की शूटिंग करेंगे।
शूजित सरकार ने बताया कि Gulbo Sitabo की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। मैं जूही के साथ मिलकर पिछले काफी समय से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था।’

शूजित आगे बताते हैं, ‘मुझे पता है जूही जब भी मेरे पास कोई कहानी लेकर आती हैं, उसके पास ट्रेडमार्क होता है। मैंने पहले इस स्क्रिप्ट को पढ़ा और मुझे जब यह पसंद आई तो मैंने श्री बच्चन और आयुष्मान के साथ शेयर किया। इस फिल्म को इसी साल रिलीज करने की योजना भी है। इस फिल्म में उत्तर प्रदेश की राजधानी में इस्तेमाल की जाने वाली भाषा का इस्तेमाल किया जाएगा।’ आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म ‘बाला’ में बिजी हैं। ‘बाला’ में आयुष्मान, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की तिकड़ी नजर आएगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »