महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बयान, कंगना के ड्रग्‍स कनेक्‍शन की जांच करेगी मुंबई पुलिस

मुंबई। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप की जांच अब मुंबई पुलिस करेगी। बीते दिनों कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है।
कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद अब काफी आगे बढ़ गया है। कंगना के मुंबई ऑफिस में बीएमसी का नोटिस जाने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार की तरफ से ड्रग जांच की बात सामने आ रही है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप है, इसकी जांच अब मुंबई पुलिस करेगी।
अध्ययन सुमन ने दिया था बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर इंटरव्यू
कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच मामला तूल पकड़ चुका है। बीते दिनों कंगना ने मुंबई पुलिस से डर लगने की बात कही थी। इसके बाद उन्होंने मुंबई की तुलना Pok से कर दी। कंगना के इस बयाने कई लोगों को नाराज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच मुंबई पुलिस करेगी। बताया जा रहा है कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के बेटे के एक इंटरव्यू को आधार बनाकर पुलिस कंगना का ड्रग कनेक्शन जांचेगी। इससे पहले बीएमसी कंगना के ऑफिस पर नोटिस चस्पा कर चुकी है। अफसरों का कहना है कि वहां गलत तरीके से रेनोवेशन हुआ है।
इंटरव्यू में ये बोले थे अध्ययन
अध्ययन सुमन का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि कंगना ने उन्हें कोकीन लेने को कहा था। इस इंटरव्यू में अध्ययन ने बताया था कि वह पहले हैश ट्राई कर चुके थे जो उन्हें पसंद नहीं आया था इसलिए उन्होंने कोकीन लेने से मना कर दिया था। अध्ययन ने बताया था कि न कहने पर उनकी कंगना से लड़ाई भी हुई थी। इस बारे में अध्ययन ने कहा कि वह इस बात को अब ज्यादा तूल नहीं देना चाहते। वह पॉजिटिविटी के साथ आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि अध्ययन सुमन ने ये बात मानी थी कि बॉलीवुड की हाई-प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल जमकर होता है। उन्होंने बताया था कि वह ऐसी पार्टीज का हिस्सा रह चुके हैं लेकिन ड्रग्स से हमेशा दूर रहे।
कंगना बोलीं अभी कुछ नहीं कहूंगी
संजय राउत ने कंगना के बारे में जो कुछ कहा, उस पर कंगना ने फिलहाल कोई कमेंट देने से मना कर दिया है। बता दें कि कंगना और संजय राउत के बीच बीते कई दिनों से जुबानी जंग चल रही है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *