फिल्‍म Soorma का गाना ‘परदेसिया’ हुआ रिलीज

नई दिल्‍ली। दिलजीत दोसांझ की फिल्म Soorma इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। Soorma फिल्म भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के कुछ गाने पहले ही धमाल मचा चुके हैं। अब रिलीज से कुछ ही दिन पहले निर्माताओं ने एक और गाना रिलीज कर दिया है, जिसे सुनकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

‘परदेसिया’ हुआ रिलीज

दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरमा’ का नया गाना ‘परदेसिया’ रिलीज कर दिया गया है, वो भी महज फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले। इस गाने में संदीप सिंह की जिंदगी के उन पलों को दिखाया गया है, जब उन्हें गोली लगी थी और उसके बाद वो पैरालाइज हो गए थे लेकिन अपने भरोसे के चलते न सिर्फ वो जिंदगी के मुश्किल दौर से बाहर निकले बल्कि दोबारा भारतीय हॉकी टीम में वापस लौट आए। इस गाने के बोल गुलजार साहब ने लिखे हैं जबकि गाने को शंकर-एहसान-लॉय ने अपनी आवाज दी है।

13 जुलाई को होगी Soorma रिलीज

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म में अंगद बेदी भी अहम भूमिका मिभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म 13 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

अभिनेत्री तापसी पन्नू 13 जुलाई को रिलीज हो रही बायोपिक फिल्म ‘सूरमा’ में एक हॉकी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म के प्लॉट और अपनी भूमिका को लेकर विस्तार से बातचीत की। Soorma के निर्देशक शाद अली हैं और फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »