लुटेरे निकले बांग्लादेशी, मुठभेड़ के बाद दो गिरफ्तार लेकिन चार भाग निकले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुठभेड़ के बाद दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। दोनों बांग्लादेश के रहने वाले हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार की सुबह हुई। वहीं चार लुटेरे मौके से भाग निकले।
पुलिस ने बताया कि घायल बदमाशों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के पास से बांग्लादेशी करेंसी, तमंचे और चाकू बरामद किए गए हैं। लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बांग्लादेशी डकैत क्षेत्र में मौजूद हैं।
सूचना के आधार पर उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस घेराबंदी कर रही थी। पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस की मदद से शुक्रवार सुबह गाजीपुर के जुगौली क्रॉसिंग के पास और महानगर क्षेत्र के पेपर मिल कॉलोनी के पास बदमाशों को घेर लिया।
इस पर बदमाशों ने पुलिस से खुद को घिरता हुआ देख फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस की गोली दो बदमाशों को लगी जिससे वह घायल हो गए। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए एक बदमाश की पहचान शफीकुल के रूप में हुई है। वह बांग्लादेश के मडलगंज क्षेत्र का रहने वाला है।
वहां दूसरा बदमाश भी बांग्लादेश का ही रहने वाला है। वे भारत में गैर कानूनी तरीके से आए थे। उन्होंने बताया कि ये बांग्लादेशी बदमाश पिछले साल डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। वहीं चार बदमाश मौके से फरार हो गए हैं, उनकी तलाश जारी है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »