यूपी बोर्ड के परीक्षा control room का लखनऊ में ही फोन डेड, कैसे होंगी शिकायतेें

लखनऊ। यूपी बोर्ड के परीक्षा control room का लखनऊ में ही फोन डेड,  शिकायतेें कैैैैसे होंगी। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की बोर्ड परीक्षा को लेकर भले ही प्रदेश सरकार बेहद गंभीर है, लेकिन लखनऊ में जिम्मेदार लोग बेपरवाह हैं। यहां पर बोर्ड परीक्षा के दौरान किसी भी घटना की जानकारी या फिर अन्य सहायता के लिए कंट्रोल रूम बना है।

लखनऊ में बने बोर्ड परीक्षा कंट्रोल रूम का फोन आज डेड हो गया। control room का फोन 0522-2254479 लोग मिलाते ही रहे, लेकिन कोई हरकत न होने पर लोग कंट्रोल रूम ही पहुंच गए।

यूपी बोर्ड परीक्षा में इस बार सभी सुविधा चौक चौबंद होने का प्रदेश सरकार का दावा लखनऊ में ही फेल हो रहा है। यहां बोर्ड परीक्षा के दौरान बने कंट्रोल रूम का फोन डेड हो गया।

आज भी कई जगह पर परीक्षा के दौरान काफी अनियमितताएं सामने आयीं। लखनऊ में सचल दल के लिए बुलाए वाहन समय से नहीं पहुंचे। कई जगह पर तो वाहन पहुंचे ही नहीं। कुछ चालकों ने तबियत खराब होने तो कुछ ने वाहन खऱाब होने की दी दलील।

इसके बाद एक बार फिर लखनऊ में डीआइओएस को सचल दल को खुद अपना वाहन देना पड़ा।

टीमों को रवाना करने के बाद डीआइओएस दूसरे का वाहन लेकर दौरे पर निकले। आज इंटर में गणित की परीक्षा थी, इसके बाद control room की विभागीय लापरवाही सामने आ ही गई।
-Agency