विपक्ष परेशान न हो, प्रधानमंत्री पद के लिये अभी कोई ‘वैकेंसी’ नहीं: पासवान

पताही (मुजफ्फरपुर)। केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा नेता रामविलास पासवान ने बिहार की 40 सीटों पर राजग की जीत का दावा करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिये अभी कोई ‘वैकेंसी’ नहीं है और 23 मई को परिणाम आने के बाद नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में राजग सरकार बनना तय है. यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पासवान ने कहा, ‘विपक्ष को परेशान नहीं होना चाहिए. प्रधानमंत्री पद के लिये अभी कोई ‘वैकेंसी’ नहीं है और 23 मई को नतीजे आने के बाद नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे और केंद्र में हमारी सरकार का बनना तय है.’
रामविलास पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा पुख्ता है. दुश्मन घबराया हुआ है, पाकिस्तान घबराया हुआ है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के सफाये की बात करते हैं तब कांग्रेस, राजद के लोग मुसलमानों को गुमराह करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास’ के प्रण के साथ काम कर रहे हैं जहां हिंदू, मुस्लिम, गरीब, अमीर, दलित किसी का कोई भेद नहीं है.
पासवान ने जोर दिया कि बिहार में अब तक 19 सीटों और देश में 382 सीटों के लिये मतदान हो चुका है और राजग की जीत तय दिख रही है. प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम बिहार में 40 की 40 सीट जीतेंगे. लोक जनशक्ति पार्टी के नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सहयोगी दलों को जितना सम्मान देने का काम किया है, उतना कांग्रेस सोच भी नहीं सकती है.
लोजपा प्रमुख ने कहा कि विपक्ष का गठबंधन टूटाफूटा हुआ है, बिखरा हुआ है. हमारे समक्ष जातपात, धर्म एवं मजहब का सवाल नहीं है, हमारे लिये राष्ट्र सर्वोपरि है. उन्होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है, किसान मजदूर का राज कायम होगा, कमाने वाला बना रहेगा, लूटने वाला दूर रहेगा.
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »