The Lion King का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख खान ने दी है आवाज़

नई दिल्‍ली। The Lion King में शाहरुख खान, आर्यन खान, असरानी, आशीष विद्यार्थी और श्रेयस तलपड़े जैसे कई बॉलवुड सितारों की आवाज सुनाई देगी।

जब से पता चला है कि डिज्नी की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘द लॉयन किंग’ में मुफासा की आवाज शाहरुख खान देंगे तभी से लोगों को इस फिल्म का और उससे पहले इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। तो अब आपके इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं क्योंकि शाहरुख खान ने खुद ‘द लॉयन किंग’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर में मुफासा बने शाहरुख खान अपने बेटे सिम्बा को जिंदगी जीना सिखा रहे हैं।

सिम्बा न ना जाने कितने बच्चों के बचपन को शानदार बनाया है, वो 90s किड्स के लिए रोल मॉडल से कम नहीं है। बचपन में हर बच्चा सिम्बा जैसा बनना चाहता था। तभी तो मेकर्स ने इस पर फिल्म बनाई है और अब शाहरुख खान की आवाज देकर शाहरुख फैन्स को भी सरप्राइज दिया है।

बॉलीवुड के बादशाह खान की आवाज में ‘द लॉयन किंग’ का एक नया वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में मुफासा अपने बेटे सिम्बा को जिंदगी जीना सिखा रहा है और बता रहा है कि राजा कैसे बनते हैं। वैसे भी लायन किंग के हिंदी वॉइस ओवर के लिए किंग खान से बेहतर कौन हो सकता था। और किंग के बेटे की आवाज शाहरुख के बेटे आर्यन खान से बेहतर कौन दे सकता था।

फादर्स डे और इंडिया पाकिस्तान के मैच वाले दिन शाहरुख खान और आर्यन खान मुफासा और सिम्बा की टीशर्ट पहने नजर आए थे।

यह फिल्म पहली बार साल1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर दोबारा यह फिल्म रिलीज हो रही है। ‘द लॉयन किंग’ 19 जुलाई 2019 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलूगु में रिलीज होगी

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »