जल्द वापसी करने वाला है ‘द कपिल शर्मा शो’, कृष्‍णा ने प्रोमो शेयर किया

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ के कमबैक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस को अब और इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही अपनी टीम के साथ वापसी करने वाले हैं। शो के सेट से तस्वीरें आना भी शुरू हो गई हैं जिसमें सभी स्टार्स शूटिंग करते दिख रहे हैं।
इसी बीच कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने शो का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जिसमें सभी लोग बड़े टशन से चलकर आ रहे हैं और कैमरे के पास जमकर खुशी मना रहे हैं।
इस प्रोमो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और अर्चना पूरण सिंह नज़र आ रहे हैं। इस दौरान सभी ने ब्लैक कलर के आउटफिट कैरी किए हुए हैं। वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिख, ‘गैंग पूरे बैंग के साथ वापस आ रही है। हमारे प्रोमो शूट का पहला दिन। अब इंतज़ार की घड़ियां जल्द ही खत्म होने वाली हैं और ये टोली आपको फिर से हंसानी वाली है’।
प्रोमो के अलावा सभी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिससे ये साफ ज़ाहिर हो रहा है कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि किसी भी स्टार ने अभी तक शो शुरू होने की डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन टेली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा का शो 21 अगस्त को ऑन एयर किया जाएगा। यानि रक्षाबंधन के त्योहार से एक दिन पहले शो का टेलीकास्ट शुरू हो जाएगा। पहले शो को लेकर खबर आई थी कि ये 25 जुलाई से शुरू होगा। हालांकि बाद में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि कपिल शर्मा ने अपनी फीस बढ़ा दी है जसके चलते शो डिले हो गया है।
सुमोना को मिस कर रहे हैं लोग
कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें लोग सुमोना चक्रवर्ती को बहुत मिस कर रहे हैं। लोग कमेंट कर उनके बारे में सवाल कर रहे हैं कि वो वीडियो में क्यों नज़र नहीं आ रही हैं। आपको बता दें कि सुमोना कपिल के साथ उनके दोनों शो में नज़र आई थीं। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में सुमोना कपिल की पत्नी का किरदार निभाती थीं। वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉक्टर गुलाटी के बेटी की रूप में दिखती थीं। हालांकि इस बार पुराने चेहरों के बीच एक नया नाम जुड़ गया है वो है सुदेश लहरी का। सुदेश लहरी एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं जो टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *