5 राशियों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा 9 अगस्त का सबसे बड़ा RajYoga

नई दिल्‍ली। गुरुवार को सावन महीने की मासिक शिवरात्रि मनाई जाएगी और इसीदिन यानि 9 अगस्त को सबसे बड़ा RajYoga भी है तो यह RajYoga हर तरह की इच्छा पूरी करेगा। मासिक शिवरात्रि भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए सबसे अच्छा दिन माना जाता है। ऐसी मान्यता है कि मासिक शिवरात्रि के दिन भगवान भोलेनाथ शिवलिंग रुप में प्रगट होते हैं। मासिक शिवरात्रि का शुभ मुहूर्त मध्य रात्रि को माना गया है।

कुंडली में ग्रहों के हेर-फेर से जातक के जीवन पर विशेष असर पड़ता है। अगर किसी की कुंडली में राजयोग का निर्माण होता है सफलता उसके कदम चूमने लगती हैं। इस साल 9 अगस्त को सबसे बड़ा योग बन रहा है। इस योग का नाम है राजयोग। 9 अगस्त को राजयोग शुरू होगा। 5 राशियों के लिए यह योग बेहद शुभ रहने वाला है।

मेष राशि
मेष पहली भाग्यशाली राशि होगी जिसके के लिए यह राजयोग बहुत शुभ रहेगा। 9 अगस्त के बाद मेष राशि के जातकों के लिए सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी। अटका हुआ पैसा वापस मिलना शुरू हो जाएगा। तरक्की के दरवाजे खुलेंगे। खासतौर पर नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए यह योग बहुत शुभ रहेगा।

मिथुन राशि
9 अगस्त के बाद शुभ समाचार मिलने शुरू हो जाएंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। यह राजयोग आपकी निजी जिंदगी में रिश्ते को और मजबूत करेगा। भाग्य का भरपूर साथ आपको मिलना शुरू हो जाएगा। आपकी लाइफ स्टाइल पहले से ज्यादा सुखद रहने वाली होगी।

सिंह राशि
आपके लिए भाग्य के दरवाजे खुलने आरम्भ हो जाएंगे। पुरानी परेशानियों का अंत होगा। योजनाओं में सफलता मिलनी शुरू हो जाएंगी। मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी। नौकरीपेशा वर्ग को प्रमोशन मिलेगा। सौभाग्य का साथ आपको मिलना शुरू हो जाएगा। माता लक्ष्मी की विशेष कृपा आपके ऊपर रहेगी।

वृश्चिक राशि
साल का सबसे बड़ा तोहफा आपको मिलेगा। अचानक से इनकम में बढ़ोत्तरी होनी शुरू हो जाएगी। इस योग के बाद आपके पास पैसों की किल्लत दूर हो जाएगी। आपके द्वारा किए गए काम से चारो तरफ आपकी प्रशंसा और मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी। किस्मत आपके ऊपर मेहरबान रहेगी।

मीन राशि
जो काम काफी समय से पूरे नहीं हो रहे थे इस योग के बाद सारी रुकावटें दूर हो जाएंगी। कानूनी फैसला आपके पक्ष में रहेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे है जहां से काफी फायदे वाले प्रोजेक्ट मिलने की संभावाना है। पैसे बनाने के लिए आपको कई मौके मिलेंगे।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »