देश में पहले चलता था VIP और अब चल रहा है EPI

नई दिल्‍ली। पीएम ने आज केरल के कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग की कहा कि देश में पहले चलता था VIP और अब चल रहा है EPI, EPI अर्थात् सभी लोग महत्वपूर्ण। कांग्रेस और वामदल पर निशाना साधते हुए कहा कि केरल में इस समय सरकार दो मॉडल से चलाई जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये केरल के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात की. पीएम मोदी ने कहा कि पहले देश में वीआईपी लोगों को ज्यादा महत्व दिया जाता था. लेकिन, आज के समय में प्रचलित शब्द ईपीआई है. ईपीआई का मतलब है कि सभी लोग महत्वपूर्ण हैं. पीएम ने कांग्रेस और वामदल पर निशाना साधते हुए कहा कि केरल में इस समय सरकार दो मॉडल से चलाई जा रही है. एक कांग्रेस का मॉडल है और एक वामदलों का मॉडल. दोनों ही मॉडल कुशलता से भ्रष्टाचार और अप्रभावी शासन को दर्शाते हैं.

130 करोड़ लोगों की बात सुनी जाती है- पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान आत्मदाह करने वाले वेणुगोपाल नायर का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हमारे लिए एक दुखद समाचार है. इसके कारण हमारी पार्टी को केरल में बंद का आह्वान करना पड़ा. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं को बताना चाहता हूं कि इस घटना से सीख लें और ऐसे आत्मघाती कदम उठाने से लोगों को रोकें. पीएम मोदी ने कहा कि जब देश के 130 करोड़ लोग बोलते हैं, तो उनकी आवाज सुनी जाती है. हमारे जो भी मुद्दे हैं, हम उन्हें लोगों को समझाएंगे. बता दें कि भगवान अयप्पा के एक भक्त वेणुगोपाल ने केरल सचिवालय के सामने व बीजेपी के धरनास्थल के पास गुरुवार सुबह आत्मदाह कर लिया था.

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »