फिल्म ‘वॉट आर द ऑड्स’ Netflix पर 20 मई को होगी रिलीज

नई द‍िल्ली। फिल्म ‘वॉट आर द ऑड्स’ Netflix पर 20 मई को रिलीज होगी, ‘वॉट आर द ऑड्स?’ का निर्देशन मेघा रामास्वामी ने किया है। इसमें अभय के साथ यशश्व‌िनी भी दिखाई देंगी।

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फिल्म को लेकर चूजी रहने वाले अभय अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। वो ‘वॉट आर द ऑड्स?’ मूवी में नज़र आएंगे, जो नेटफ्लिक्स पर 20 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म को उन्होंने दिल्ली क्राइम के मेकर्स साथ मिलकर बनाया है।

अभय देओल ने दिल्ली क्राइम- फिल्मकारवन ओरिजिनल के मेकर्स के साथ मिलकर निर्माता के क्षेत्र कदम बढ़ाया है। उनके बैनर ‘अभय देओल प्रेजेंट’ के तहत वो इंडिपेंडेंट फिल्म्स और फिल्ममेकर्स को प्लेटफॉर्म उपलब्ध करा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के तहत एक और उपलब्धि हासिल करते हुए अभय 40 साल के रॉकस्टार के किरदार में दिखाई देंगे। उनके साथ यशश्विनी भी अहम रोल निभाएंगी।

‘वॉट आर द ऑड्स?’ का निर्देशन मेघा रामास्वामी ने किया है। यशश्व‌िनी एक डिजिटल स्टार हैं। वह कई वेब सीरीज के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह मेड इन हेवन, दिल्ली क्राइम के अलावा डियर जिंदगी, फोबिया में नजर आ चुकी हैं। करणवीर मल्होत्रा ने हाल ही में कबीर खान की ऑरिजनल सीरी ‘द फॉरगेटन आर्मी’ और Netflix की ऑरिजनल सीरीज सेलेक्शन डे में बतौर लीड काम किया है।

इस फिल्म में मोनिका डोगरा, प्रियंका बोस, मनुऋषि और सुल्भा आर्या भी नज़र आएंगे।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *