अमिताभ के बयान पर भड़की तनुश्री दत्ता, कई अन्‍य फिल्‍मी हस्‍तियां भी सामने आईं

मुंबई। सेक्शुअल हैरसमेंट के मामले में अमिताभ बच्‍चन के जवाब से तनुश्री दत्ता काफी निराश हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे दुख हैं कि ये लोग सामाजिक मुद्दों पर फिल्में कर रहे हैं लेकिन उन्हीं मुद्दों पर खामोशी बरतने लगते हैं। जब भई किसी बात के लिए मजबूती से खड़े होने की बारी आती है तो इनके ऐसे ही गोलमोल जवाब सामने आते हैं जिनका कोई मतलब नहीं निकलता।’
उधर ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब जानी-मानी सिंगर आशा भोसले ने कहा कि वह इस बात से अनजान हैं कि किसने, किसको, क्या और कब कहा, लेकिन जब बात महिलाओं पर होने वाले जुल्म-तकलीफ की है तो अपने दुःख और तकलीफ को दुनिया के सामने बताना चाहिए ताकि गलत करने वाले को आजादी न मिले।
आशा ने कहा, ‘औरतों पर काफी अरसे से जुल्म हो रहा है। पहले उन्हें किचन में खाना बनाने और बच्चा पैदा करने के लिए ही रखा जाता था, धीरे-धीरे इन सब चीजों से बाहर निकल कर औरत आगे बढ़ रही है। मैं भी इसी तरह आई हूं क्योंकि मैं टीवी न्यूज़, अखबार और रेडियो नहीं सुनती इसलिए मुझे यह नहीं पता कि किसने किसको क्या, क्यों और कब बोला है।’
तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत ढंग से छुआ और बदतमीजी भी की।
दूसरी ओर अपने तेज-तर्रार और बेबाक बयानों के लिए चर्चित रहने वाले सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता मामले में नाना पाटेकर का बचाव करते हुए सवाल किया है कि 10 साल तक तनुश्री किस वजह से खामोश रहीं? नाना पाटेकर को शरीफ और इज्जतदार इंसान बताते हुए निहलानी ने कहा कि यह दोनों कलाकारों का पर्सनल मामला है, जिसे आपसी बातचीत से सुलझाना चाहिए।
मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान जब पहलाज निहलानी से तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो जवाब में उन्होंने नाना पाटेकर का पक्ष लेते हुए साफ कहा, ‘नाना बेहद शरीफ और इज्जतदार व्यक्ति हैं। यह जो विवाद आज अखबारों में, टीवी चैनल और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसे देखकर हैरानी हो रही है।
इस विवाद में अब राखी सावंत ने भी अपना बयान दिया है। राखी एक बार फिर से नाना पाटेकर के बचाव में आई हैं। राखी सावंत ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि नाना पाटेकर की छवि खराब करने के लिए तनुश्री ये सब कर रही हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि तनुश्री को मीडिया सिर्फ इसलिए अटेंशन दे रही है क्योंकि वह अंग्रेजी में बोल रही हैं। राखी सावंत ने तनुश्री को उनसे बात करने की भी चुनौती दी।
इसके अलावा तनुश्री दत्ता के बयान के बाद मीडिया में आ रहीं इस तरह कि खबरों को अफवाह बताया जा रहा है जिनमें कहा गया था कि नाना पाटेकर ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग के लिए फिलहाल नहीं आ रहे।
एक क्लोज़ सूत्र ने इस रिपोर्ट के बारे में बातें करते हुए बताया कि नाना सेट पर मौजूद हैं और शूटिंग में काफी इन्वॉल्व भी हैं। उन्होंने कहा कि वह शायद अगले वीक तक अपनी शूटिंग खत्म कर लेंगे और फिर वह मुंबई लौट जाएंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »