Tej pratap नाराज, छात्र राजद के संरक्षक पद से दिया इस्तीफा

पटना। Tej pratap Yadav ने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। साथ ही लिखा कि नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं।

लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव आज दिनभर मीडिया की सुर्खियों में बने रहे। अचानक उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस बुला ली, लेकिन ठीक उससे पहले उन्होंने शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने समर्थक अंगेश कुमार और चंद्र प्रकाश को राजद से टिकट देने की बात कह दी, फिर कुछ देर बाद प्रेस कांफ्रेंस स्थगित कर ट्वीट किया।

अपने ट्वीट मेंउन्होंने अपनी नाराजगी दिखाते हुए लिखा कि छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे।

बता दें कि आज तेजप्रताप ने जिस तरह फिर से गतिविधियां दिखाईं हैं और अपने समर्थकों को टिकट दिलवाने के लिए उन्होंने पार्टी के ऊपर दबाव बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था, इसके बाद उनके प्रेस कांफ्रेंस का स्थगित होना उनकी नाराजगी को जाहिर कर ही रहा था कि उन्होंने ट्वीट कर इसको सही साबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंगेश सिंह और चंद्र प्रकाश की शिवहर और जहानाबाद से उम्मीदवारी की घोषणा करने वाले थे मगर शायद पिता लालू यादव के हस्तक्षेप के बाद तेज प्रताप के तेवर नरम पड़ गए और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप पार्टी से नाराज चल रहे हैं।

इससे पहले Tej Pratap ने पटना विश्वविद्यालय के छात्र छात्रों को बधाई देते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि पटना विश्वविद्यालय के छात्र और छात्रों के हक की लड़ाई हमेशा लड़ने वाले गगन यादव को छात्र राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बहुत बहुत बधाई। उम्मीद है छात्र राजद के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष छात्रों के संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए छात्र राजद को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »