Tejasvi जी, केवल ‘प्रवचन’ न दें, देह व्यापार के आरोपी को घर से निकालें

पटना। बिहार में मुजफ्फरपुर रेप कांड के बाद Tejasvi यादव द्वारा मुख्‍यमंत्री नीतिश कुमार पर वार पर जेडीयू ने जोरदार पलटवार किया है। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने Tejasvi यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि, ‘तेजस्वी जी, केवल ‘प्रवचन’ न दें, देह व्यापार के आरोपी को घर से निकाले और दुष्कर्म के आरोपी को पार्टी से निकाले। हिम्मत कीजिये ‘छोटे रहन्नुमा’।

नीरज कुमार ने कहा कि सरकार से कोई नहीं बचने वाला है और न यहां कोई बचाने वाला है। आरोप का भनक लगते ही पार्टी से निष्कासन होता है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के सबसे करीबी और उनके पीए मणि प्रकाश यादव पर देह व्यापार का मामला दर्ज है। इस मामले में मणि यादव को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मणि यादव और अन्य के विरूद्ध चार्जशीट भी दायर की थी। वहीं इस मामले में जेडीयू स्पीडी ट्रायल की मांग की थी।

बिहार में मुजफ्फरपुर रेप कांड और अन्य आपराधिक मामलों में जेडीयू के नेताओं और मंत्रियों के कथित रूप से संलिप्तता पर विपक्ष लगातार हमला बोल रहा है। साथ ही नेताओं और मंत्रियों के बर्खास्तगी की मांग कर रहा है। यही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस्तीफे की मांग जोर पकड़ने लगी है।

विपक्ष कई मुद्दों पर सियासत कर रहा है और इस्तीफे का दवाब बनाने की कोशिश में लगा है। आरजेडी नेता Tejasvi यादव ने पूर्व मंत्री दामोदर रावत के बेटे राजीव रावत के निष्कासन पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पिता के करतूतों के लिए बेटे को बलि का बकरा मत बनाएं। उन्होंने पूर्व मंत्री दामोदर रावत को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »