टीम त्रिवेंद्रम शार्क्स ने कल्चरल फेस्ट Le Vitesse 2019 में लिया हिस्सा

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन केे राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट Le Vitesse 2019 में टीम त्रिवेंद्रम शार्क्स ने लिया हिस्सा

त्रिवेंद्रम। यूईआई ग्लोबल एजुकेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोटर्स एवं कल्चरल फेस्ट के तीसरे संस्‍करण का आगाज हो चुका है। इस मौके पर मुख्य अतिथि जनरल इंदरजीत साहनी, मनीष खन्ना और सुनील माथुर ने “ले विटेस्से 2019” का उद्घाटन टॉर्च जलाकर किया। बता दे कि तीन दिवसीय इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल में यूईआई ग्लोबल एजुकेशन कि देश भर में मौजूद शाखाएं जैसे चंडीगढ़, दिल्ली, पुणे, लखनऊ, आगरा, जयपुर, त्रिवेंद्रम से हज़ारों छात्र-छात्राएं हिस्सा ले रहे हैं। वहीं इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स इवेंट में त्रिवेंद्रम से पहुंची टीम त्रिवेंद्रम शार्क्स ने इवेंट के पहले दिन ही क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिंटन आदि में प्रतियोगी टीम के खिलाफ अपना दमखम दिखाया।

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट Le Vitesse 2019 में 7 राज्यों के हज़ारों छात्र छात्राओं ने लिया हिस्सा

यह कार्यक्रम ऋषिकुल विद्यापीठ में आयोजित किया जा रहा है। तीन दिनों तक चलने वाले इस यूथ फेस्ट में 2 दिन स्पोर्ट्स और 1 दिन कल्चरल फेस्ट का आयोजन किया जाएगा, जिसमे क्रिकेट, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, सॉकर, बैडमिंटन आदि प्रतियोगिताएं रखी जाएंगी और वहीँ कल्चरल फेस्ट में डांस कम्पटीशन, जैम सेशन और गाला नाईट का आयोजन किया जाएगा। स्पोर्ट्स एवं कल्चरल इवेंट के हर प्रतियोगिता में जीतने वाली टीम और रनर अप को प्राइज मनी और मेडल से नवाजा जाएगा। यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने इस मौके पर कहा कि छात्रों के लिए इस तरह के कल्चरल और स्पोर्ट्स इवेंट उनके जीवन में बहुत मायने रखते हैं क्योंकि इस तरह के कार्यक्रम के जरिए ही उनके अंदर की चेतना को जगाया जा सकता है, इसी के साथ देश भर से आए सभी स्टूडेंट्स को “ले विटेस्से” में हिस्सा लेने के लिए उनका स्‍वागत किया। इस यूथ फेस्ट को आयोजित किरने का मुख्य उद्देश्य छात्रों में स्पोर्ट्स के प्रति रूचि पैदा करना है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *