तनुश्री दत्ता ने अब फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई। हाल में तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों पर विवाद थमा भी नहीं था कि उन्होंने एक और शॉकिंग आरोप लगाया है। इस बार उन्होंने ये चौंकाने वाले आरोप मशहूर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर लगाए हैं। तनुश्री ने कहा है कि विवेक अग्निहोत्री ने उनसे कपड़े उतारकर डान्स करने के लिए कहा था।
एक हालिया इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा कि उनकी फिल्म ‘चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट’ के डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि वह कपड़े उतारकर इरफान खान के सामने डान्स करें, ताकि उन्हें ऐक्टिंग करने में मदद हो सके। बता दें कि फिल्म ‘चॉकलेट’ 2005 में रिलीज हुई थी और इसमें तनुश्री के अलावा अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, इरफान खान और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे।
हालांकि तनुश्री ने बताया कि इरफान और सुनील शेट्टी उनकी मदद के लिए आगे आए और उन्होंने डायरेक्टर के इस सुझाव का विरोध किया। उन्होंने आगे बताया कि इरफान ने कहा कि उन्हें ऐक्टिंग आती है और इस तरह के किसी काम को करने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा सुनील शेट्टी ने भी डायरेक्टर से कहा कि अगर उन्हें कोई मदद करनी है तो वह खुद ही करें।
तनुश्री ने इससे पहले कहा था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश की थी। इस बीच बता दें कि तनुश्री दत्ता के इन खुलासों के बाद कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज उनके सपॉर्ट में आ गए हैं। इन सिलेब्रिटीज में फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर और रिचा चड्ढा शामिल हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »