Tanushree ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, निर्माता-निर्देशक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई

Tanushree ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 (A), 509 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की

मुंबई। Tanushree ने नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई है। Tanushree ने फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्देशक राकेश सारंग, प्रोड्यूसर समीर सिद्दीकी और एमएनएस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी लिखित शिकायत में Tanushree ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 (A), 509 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

गौरतलब है कि तनुश्री ने बीते दिनों ज़ूम टीवी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने 10 साल पहले हुई घटना के बारे में खुलासा करते हुए सनसनी फैला दी थी। तनुश्री ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नान पाटेकर ने उनका सैक्शुअल हैरेसमेंट किया था। उनके मुताबिक उस दौरान सेट पर गणेश आचार्य भी थे साथ ही फिल्म के निर्देशक राकेश सारंग भी थे लेकिन किसी ने उनके लिए आवाज़ नहीं उठाई थी।

2008 में तनुश्री दत्ता ने इसकी शिकायत की

साल 2008 में तनुश्री दत्ता एक फिल्म ‘हॉर्न ओके’ प्लीज के लिए एक डांस नंबर शूट कर रही थी इसी दौरान एक नामी एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की। तनुश्री ने बताया ,”उसने हाथ पकड़ा और मुझे अपनी ओर खींचा। साथ ही कोरियोग्राफर को कहा कि वो पीछे ही रहे और वो मुझे सिखाने लगा कि डांस कैसे करते हैं। यहां तक कि वो मेरे साथ फिल्म में एक इंटिमेट सीन सीक्वेंस भी फिल्माना चाहते थे जबकि मेरे कॉन्ट्रेक्ट में ये साफ तौर पर लिखा था कि मेरा ये डांस सीक्वेंस सोलो यानी अकेले ही होगा।”

इतना ही नहीं तनुश्री ने बताया कि जब उन्होंने इसकी शिकायत फिल्म के निर्माता निर्देशक से की तो किसी ने भी उनकी बात को सुनना जरूरी नहीं समझा बल्कि उन्होंने नाना पाटेकर का साथ दिया। इस सबसे परेशान होकर जब तनुश्री ने शूटिंग करने से इंकार कर दिया तो उन्होंने वहां राजनीतिक पार्टी एमएनएस के लोगों को बुलवाकर उन पर और उनके परिवार पर हमला भी करवाया।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »