TamilRockers ने उड़ाई फिल्‍म इंडस्ट्री की नींद, लीक हुई फिल्म ‘एक लड़की को…’

मुंबई। ‘मणिकर्णिका’, ‘सिंबा’, ‘जीरो’, ‘उरी’ के बाद अब अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टारर ‘एक लड़की..’. भी TamilRockers ने ऑनलाइन लीक कर दी है।

बीते दिनों बड़े बजट की कई फिल्में ऑनलाइन लीक हो गई। ‘मणिकर्णिका’, ‘सिंबा’, ‘जीरो’, ‘उरी’ के बाद अब अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टारर ‘एक लड़की..’. भी ऑनलाइन लीक हो गई है।

इस हफ्ते रिलीज हुई सोनम कपूर , राजकुमार राव और अनिल कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज होते ही लीक हो गई। फिल्म को रि दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सभी से शानदार रिव्यू मिले हैं। ऐसे में Tamilrockers द्वारा फिल्म को ऑनलाइन लीक कर देना फिल्म के कलेक्शन को प्रभावित कर सकता है।

कई कोशिशों को बावजूद बॉलिवुड की बड़ी बजट की फिल्में ऑनलाइन लीक होने से बच नहीं पा रही हैं। ‘मणिकर्णिका’ के बाद अब इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ भी ऑनलाइन लीक हो गई है। इससे पहले पाइरेसी के लिए कुख्यात साइट तमिल रॉकर्स लगातार कई बड़ी फिल्में लीक कर चुका है।

पाइरेसी के कारण फिल्ममेकर्स काफी चिंता में हैं। उरी के मेकर्स ने तो बाकायदा टॉरेंट पर खुद ही एक विडियो अपलोड किया था जिसे देखकर शुरुआत में तो लगता है कि आप फिल्म देख रहे हैं लेकिन बाद में स्टार्स कहते हैं कि आपको फिल्म देखनी है तो थिअटर में जाइए। अब अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा भी लीक हो गई है।’

इस फिल्म में अनिल और सोनम के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी हैं। फिल्म थिअटर में अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म देखकर आने वाले दर्शक इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के लीक होने से मेकर्स को बड़ा नुकसान हो सकता है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »