लॉकडाउन में घर पर रहकर बहुत कुछ सीख रही हैं तमन्‍ना भाटिया

मुंबई। तमन्ना भाटिया का मानना है कि लॉकडाउन एक ऐसे मौके के रूप में आया है जब हम घर पर अपने माता-पिता से बहुत कुछ सीख सकते हैं। वह कहती हैं कि आने वाले जेनरेशन को कुछ देना है तो हमें आज के वक्त से बहुत कुछ सीखना होगा।
लॉकडाउन के कारण फिल्मी हस्तियां भी घर पर हैं पर उनके लिए सबसे बड़ी बात यह है कि अरसे बाद उन्हें परिवार के साथ इतना वक्त एक साथ गुजारने को मिला है। ऐसे में कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस इस समय में हटके कुछ करने और सीखने की कोशिश में हैं। इन्हीं में से एक हैं बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया।
मां के साथ काफी वक्त गुजार रहीं तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया भी आजकल घर पर हैं और वह अरसे बाद पहली बार इतना वक्त मां रजनी भाटिया के साथ गुजार रही हैं। ऐसे में उनकी कोशिश है कि मां से अधिक से अधिक चीजें सीख लें। एक इंटरव्यू में तमन्ना ने कहा कि वह फिलहाल तीन चीजें अपनी मां से सीख रही हैं।
यह सीख रही हैं तमन्ना
तमन्ना ने आगे कहा, मैं सबसे पहले सिंधी बोलना सीख रही हूं। मां सिंधी बोलती हैं। मुझे बॉलिवुड और साउथ के चक्कर लगाने पड़ते हैं। ऐसे में हिंदी और तमिल तो बोल लेती हूं पर सिंधी पर पकड़ नहीं है। अब इस लॉकडाउन में मैं इस भाषा पर काम कर रही हूं।
शास्त्रों के बारे में भी ले रहीं जानकारी
बाहुबली ऐक्ट्रेस ने आगे कहा, मेरी मां धार्मिक भी हैं। मुझे लगता है कि हमें अपने माता-पिता से शास्त्रों के बारे में भी जानकारी लेनी चाहिए, जो हम अगले जेनरेशन को दे पाएं। ऐसे में अब मैं मां के साथ बैठती हूं तो इन पर चर्चा करती हूं। मैं शास्त्रों को समझने की कोशिश कर रही हूं और सही कहूं तो मुझे ये सब अच्छा लग रहा है।
खाना बनाना भी सीख रही हैं
तमन्ना ने आगे बताया, इसके अलावा मेरी मां खाना बहुत अच्छा बनाती है। मैं उनसे पारंपरिक डिशेज बनाना सीख रही हूं। मुझे लगता है कि आप कहीं भी हों अगर आपको खाना बनाना आता है तो फिर आपके लिए जिंदगी थोड़ी और आसान हो जाती है। यह बेहतर मौका है जब मैं इसे सीख सकती हूं।
भाई की आ रही याद
तमन्ना का भाई आनंद अभी न्यू यॉर्क में हैं और ऐक्ट्रेस को उसकी सबसे अधिक याद आ रही है। ऐक्ट्रेस परिवार के साथ हैं तो वह चाहती थीं कि सभी एक साथ रहते तो कितना अच्छा होता पर इस माहौल में तो भाई आ भी नहीं सकता, इसका उन्हें दुख जरूर है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *