Talent of Star का धमाकेदार आगाज़़, आरंगम डांस एकेडमी में हुए Audition

आगरा। आरंगम डांस एकेडमी में हुए Audition में Talent of Star का धमाकेदार आगाज़़ हुुुआ।  पिछले दो वर्षों से डेन न्यूज चैनल के माध्यम से स्थानीय स्तर पर कार्यक्रमों की श्रंृखला में अपार सफलता के बाद एक और अध्याय जुड़ गया है। जी हां डेन न्यूज ने अपने नए कार्यक्रम ‘‘टेलेंट आॅफ स्टार’’ का धमाकेदार आगाज करते हुए प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया है। टेलेंट आॅफ स्टार प्रोग्राम के पहले राउण्ड के आॅडीशन आरंगम डांस एकेडमी विजय नगर में लिए गए।

शहर में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, जरूरत है उन्हें निखारने और मंच प्रदान करने की। महज एक दिन के कम्पटीशन प्रतिभाओं को वो मौका नहीं दे सकते, जो लगातार ग्रूमिंग, स्क्रीनिंग, और मोटीवेशन के माध्यम से दिया जा सकता है। इसी दिशा में डेन न्यूज ने सार्थक पहल करते हुए चार कैटेगरी में टेलेंट आॅफ स्टार का आगाज कर दिया है। डांसिंग, सिंगिंग, एक्टिंग और माॅडलिंग में शुरू हुए इस प्रोग्राम के माध्यम से 6 वर्ष के बच्चों से लेकर 30 वर्ष तक के महिला पुरुषों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने और ऊपर तक ले जाने का वीणा उठाया गया है। पहले राउण्ड के आॅडीशन में तकरीबन 25 बच्चों ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उम्दा किस्म की परफाॅमेंस को देख जजेज भी नतमस्तक हो गए।

Talent of Star कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों की मम्मियों को मदर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें जीवन में हर सुख मिलने की कामना की गई। जहां मम्मियों ने जजेज और प्रतिभागियों के साथ जमकर डांस किया और अपने विचार साझा किए। जो प्रतिभागी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किसी भी कैटेगरी में करना चाहते हैं, वो अपने फाॅर्म भरकर अतिशीघ्र डेन न्यूज कार्यालय में जमा कराकर आॅडीशन में भाग ले सकते हैं।

Talent of Star का प्रसारण डेन न्यूज पर शाम 5 बजे किया जाएगा। जिसमें प्रत्येक प्रतिभागी को स्क्रीन पर छाने का पूरा मौका प्रदान किया गया है। आॅडीशन में आरंगम डांस एकेडमी की निदेशक पूजा गुप्ता का विशेष सहयोग रहा, वहीं अलका सिंह खिरवार, धीरज कुमार और ने बेहतर निर्णय कर बच्चों की प्रतिभा को परखते हुए उन्हें सलैक्ट किया।

Talent of Star के Audition में डेन न्यूज के सम्पादक वी.पी. शर्मा, नेंसी शर्मा, जीतू दीक्षित, मोहन श्याम और कार्यक्रम संयोजक सुमित पटवाल की भूमिका सराहनीय रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »