ताजनगरी को Taj Mahal की तरह सुन्दर बनाने की कोशिश

प्रेम और सौंदर्य की बेमिसाल धरोहर Taj Mahal का शहर है जिसका देश मेंं ही नहीं विदेश मे भी पहला स्थान है Taj Mahal को देखने के लिए अनगिनत पर्यटक देश-विदेश से यहाँ आते है।

ताज नगरी को ताज की तरह सुंदर बनाने के लिए आगरा के नागरिकों के साथ-साथ राज्य सरकार व केंद्र सरकार भी प्रयासक्रत है आगरा को विश्व स्तरी सौन्दर्यकरण देने के लिये केंद्र सरकार ने आगरा को स्मार्ट सिटी बनाने की सूची मे रखा हैं।

इस बात को मध्यनजर रखते हुए हमारी संस्था लोकस्वर ने आगरा के जन मानस को जागरूक करने के लिए चार प्रकार के स्टीकर बनवाये है जिसका विमोचन लायन्स क्लब के पूर्व मंडलाध्यक्ष श्री चन्द्र प्रकाश सिंघल जी द्वारा कराया गया।

स्टिकरों का विमोचन करते हुए पूर्व मंडलाध्यक्ष श्री चन्द्र प्रकाश सिंघल जी ने कहा कि लोकस्वर कि ये पहल बहुत अच्छी पहल है मैं आगरा कि जनता के साथ-साथ पूरे लोयन्स जगत से ये अपील करना चाहता हूँ कि आगरा को साफ सुथरा बनाये रखने के लिये लोकस्वर की इस मूहीम मे अपना योगदान दें। मैं अपने लोयन्स जगत मे इस बात को रखूँगा की ये शहर हमारा शहर है अगर ये साफ सुथरा रहेंगा तो निश्चित रूप से अच्छा दिखने के साथ साथ ये आर्थिक लाभ भी पहुँचायेगा एवं पर्यटकों की संख्या में भी व्रद्धि होंगी ।

अंत मे लोकस्वर के संस्थापक श्री राजीव गुप्ता ने सबको धन्यवाद दिया होटल का, अतिथियों का, मीडिया का व राय दी कि शहर के लोग उन्हे अपनी कारों मे लगाकर लोगों को प्रोत्साहित करेंगे।

कार्यक्रम में प्रमुख रुप से राजीव गुप्ता, रंजन शर्मा, साक्षी जैन, किशोर कर्मचंदानी, गोराव लूथरा निहाल सिंह जैन, शशि सरिमोनी आदि उपस्थित रहे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »