Taj mahal खूबसूरत पर आगरा शहर गंदा, बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

Tajmahal is beautiful but Agra city is dirty,stars expressed sorrow
Taj mahal खूबसूरत पर आगरा शहर गंदा, बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

आगरा। Taj mahal को खूबसूरत बताने वाले बॉलीवुड सितारे आगरा शहर की गंदगी देखकर दुखी थे। ताजनगरी की बदहाली आखिरकार बॉलीवुड के कलाकारों को भी अखर गई। भूमि फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पिछले दो सप्ताह से शहर में रह रहे सिने अभिनेता शेखर सुमन और डायरेक्टर उमंग कुमार, संदीप सिंह ने ताजमहल को विश्व की खूबसूरत इमारत बताया, लेकिन शहर की गंदगी पर दर्द बयां किया।

होटल कोर्टियार्ड बाई मैरियाट में बातचीत में अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि आगरा से ताजमहल देखने रोजाना हजारों पर्यटक आते हैं, लेकिन अगर ताज को हटा दें तो इस शहर में क्या बचता है। यह इश्क और मोहब्बत की जमीं है। क्योंकि दुनिया में किसी ने मोहब्बत की निशानी के लिए मकबरा नहीं बनाया। इससे ऊपर कुछ नहीं हो सकता। इस शहर को दुल्हन की तरह सजाकर रखना चाहिए। ऐसा लगे जैसे कि रोज शादी हो रही हो।

देश के वर्तमान हालातों पर कहा कि सभी लोग एक जैसा नहीं सोचते। सभी को बोलने की आजादी है, लेकिन कभी-कभी इसका राजनीतिककरण कर दिया जाता है। इसलिए समझदारी से संभलकर बोलना चाहिए। फिल्म भूमि के बारे में कहा कि इस फिल्म में वह गाइड की भूमिका निभा रहे हैं।

सरबजीत और मैरीकॉम जैसी हिट फिल्म का डायरेक्शन कर चुके डायरेक्टर उमंग कुमार ने कहा कि भूमि परिवारिक फिल्म है। इसमें कॉमेडी, ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलेगा। भारतीय फिल्मों के ऑस्कर नहीं मिलने के सवाल पर उमंग कुमार ने कहा कि कई फिल्में कुछ प्वाइंट्स से पीछे रह गई हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड की फिल्मों में दम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *