ताज इंडिया फैशन रनवे में 50 को कोविड सुपरहीरोज अवार्ड

आगरा। रंग-बिरंगी रोशनियों से जगमगाता रैंप, मंत्रमुग्ध करती म्‍यूजिक की तेज धुनें और धुनों पर इठलाते हुए रैंप पर जलवे बिखेरती मॉडल्स। ताजनगरी में ताज इंडिया फैशन रनवे में ऐसा ही नजारा देखने को मिला। मौका था राउंड टेबल इंडिया एवं स्टाइल फिएस्टा इवेंट्स की ओर से शहर के पचास कोरोना काल में हज़ारों जरुरूरतमन्दों को चिकित्सीय, समाजसेवा, स्वास्थकर्मियो, सामाजिक संगठनों और व्यपारियो को सलूट इंडिया कोविड सुपरहीरोज अवार्ड 2020-21 का।

आईटीसी मुग़ल में सोमवार को ताज इंडिया फैशन रनवे में यह सम्मान जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार, एडीएम सिटी प्रभाकांत अवस्थी और वरिष्ठ समाजसेवी नरेंद्र त्रिलोकानी ने शहर की विभूतियों को स्मृति चिन्ह दे कर और प्रशस्ति पत्र दे कर सम्मानित किया।

आयोजक जय कुमार व लव कपूर ने सयुक्त रूप से बताया कि यह शो युवा डिजाइनरों के लिए अपने विशिष्ट संग्रह को थोक एवं रिटेल ग्राहकों, मीडिया तथा फैशन के माहिरों के समक्ष प्रदर्शित करने का नया मंच है। शो स्टॉपर पंखुड़ी गिडवानी रही। मंच संचालन जैस ने किया। धन्यवाद ज्ञापन आयोजक लव अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूरन डावर, डॉ. सुशिल गुप्ता, डीके सिंह, शिवम् चावला, अभिषेक अग्रवाल, विशाल तिवारी, अखिलेश आदि मौजूद रहे।

हेल्प बॉक्स संस्था की ओर से कोविंद-19 पर पीपीई किट पहन कर करीब 20 बच्चो ने परिधान पहन कर रेम्प पर केटवाक कर सबको आकर्षित किया।

इन्हें मिला कोरोना सुपरहीरोज अवार्ड
चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ. प्रशांत गुप्ता, डॉ. संजय काला, डॉ. अरुण राठौर, डॉ. अनुकूल जैन और डॉ. सचिन मल्होत्रा आदि को कोरोना सुपरहीरोज अवार्ड से सम्मानित किया गया। व्यवसायी व समाजसेवा के क्षेत्र में विजय किशोर बंसल, किशोर खन्ना, राजेंद्र मगन, डॉ. रेनुका डंग, एमएल अग्रवाल, वैभव छिब्बर, अक्षत नांगिया, कुलवंत सिंह कोहली, सौरभ भल्ला आदि को सम्मानित किया। सामाजिक संगठनो में सत्यमेव जयते, सक्षम डावर, रोबिनहुड आर्मी, टैफिक सपोर्ट टीम और हेल्पबॉक्स संस्था को सम्मानित किया। बैंक के क्षेत्र में हेमंत नंदा और नवीन शर्मा को सम्मानित किया। स्वास्थ्यकमियों के क्षेत्र में प्रद्युमन सिंह और देवेंद्र सिंह धाकरे को सम्मानित किया।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *