Big Boss 13 से एलीम‍िनेट हुए तहसीन पूनावाला

मुंबई। Big Boss 13 का एलिमिनेशन इस बार भी फैन्स के लिए काफी शॉकिंग रहा, महज एक हफ्ते पहले शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला शो से एलिमिनेट हो गए हैं। तहसीन के इतनी जल्दी Big Boss 13 घर से बेघर होने पर कई सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि शो में उनकी धमाकेदार एंट्री को देखकर फैन्स को लगा था कि वो लंबे समय तक शो में टिकेंगे।

नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Big Boss 13 शो में तहसीन का सफर दर्शकों के कम वोट्स मिलने की वजह से नहीं बल्कि उनके पॉलिटिकल कारणों की वजह से खत्म हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स को तहसीन के लॉयर्स ने कॉल करके उनको अर्जेंट्ली तहसीन से किसी राजनीतिक मुद्दे पर बात कराने के लिए कहा था, जिसके बाद तहसीन को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है।

वहीं शो में हर वीकेंड रविवार के दिन एलिमिनेशन होता है, लेकिन इस बार शनिवार के दिन ही तहसीन को अचानक से एविक्ट किया गया है, जिससे उनके एविक्शन पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि इस पूरे मामले पर तहसीन की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि तहसीन के ऑफिस ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की है। इसमें लिखा है- ‘तहसीन इस समय कॉन्ट्रैक्ट की फॉर्मेलिटी में बिजी हैं। दिल्ली आने से पहले जल्द ही तहसीन अपने एविक्शन पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करेंगे। ‘

तहसीन के एविक्शन पर उनकी वाइफ का आया ये बयान
वहीं तहसीन पूनावाला की वाइफ मोनिका वाड्रा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर तहसीन के एलिमिनेशन को लेकर एक बड़ी जानकारी साझा की है। मोनिका वाड्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तहसीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘इतना प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। अयोध्या मामले और देश की मौजूदा पॉलिटिकल कंडीशन से जुडे़ कुछ राजनीतिक और लीगल कमिटमेंट्स की वजह से तहसीन को पॉपुलैरिटी के बावजूद अपनी बिग ब़ॉस की जर्नी को छोड़ना पड़ेगा और अपने पॉलिटिकल जोन में वापस आना पड़ेगा। ‘

बता दें कि तहसीन का राजनीति से गहरा ताल्लुक है। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। तहसीन पूनावाला की वाइफ मोनिका वाड्रा, प्रियंका गांधी के हसबैंड रॉबर्ट वाड्रा की कजिन हैं. इस तरह से तहसीन पूनावाला गांधी परिवार के रिश्तेदार हुए और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ब्रदर इन लॉ।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *