तब्‍बू ने बताया, सलमान खान की ‘भारत’ के ट्रेलर में क्‍यों नहीं हैं

मुंबई। बॉलिवुड की बेहतरीन अदाकारा तब्बू इन दिनों अजय देवगन के साथ रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन में जुटी हैं। अपनी शर्तों और दोस्तों के साथ काम कर खुश रहने वाली तब्बू, सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी। फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर सामने आ गया है, लेकिन फिल्म के ट्रेलर से तब्बू गायब हैं। तब्बू के ट्रेलर में न दिखने को लेकर लोगों ने कई तरह के कयास लगाए, लेकिन अब तब्बू ने खुद बताया है कि वह ट्रेलर से क्यों गायब हैं।
फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने कहा, ‘मैं फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान आप लोगों से मुलाकात नहीं कर पाऊंगी, इसकी वजह है फिल्म में मेरा बहुत ही छोटा सा रोल है, फिल्म में सिर्फ एक सीन है मेरा, अब एक सीन के लिए क्या बात करूंगी आप लोगों से। ट्रेलर में मुझे न देखकर हर कोई हैरान है।’ फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने बताया था कि तब्बू ‘भारत’ में सलमान खान की बहन के रोल में नजर आएंगी।
फिल्मों के चुनाव को लेकर तब्बू कहती हैं, ‘अब हर फिल्म में तो काम नहीं कर सकती, जो भी कहानी मेरे पास आती है, उन कहानियों में बेस्ट का चुनाव करना पड़ता है।’ ‘दे दे प्यार दे’ के बारे में तब्बू कहती हैं, ‘यह एक अलग तरह की कहानी है, रिश्तों में जो कॉम्प्लिकेशंस होते हैं, उन्हें किरदारों में अलग तरह से दिखाया गया है। फिल्म में मेरा किरदार बेहद स्ट्रांग है।’
तब्बू, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘दे दे प्यार दे’ को भूषण कुमार और लव रंजन ने प्रड्यूस किया है। यह फिल्म 17 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के बाद तब्बू की सलमान खान, कटरीना और दिशा पाटनी स्टारर ‘भारत’ ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज़ होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »