अमृता प्रीतम की कहानी बयां करेंगी तापसी पन्नू

मुंबई। अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू एक बार फिर पर्दे पर अपना जादू साथ दिखाने को तैयार नजर आ रहे हैं और इस बार यह जोड़ी साथ काम करने जा रही है फिल्म ‘थप्पड़’ में। पिछले दिनों इस फिल्म की जानकारी अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी और बताया था कि उनकी फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज़ हो रही है। अब तापसी ने एक तस्वीर पोस्ट कर इशारा किया है कि वह अमृता प्रीतम की भूमिका में नजर आने वाली हैं।
तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर पोस्ट की है और अपने इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा है कि वह फेमस लेखिका, नॉवल राइटर और कवियित्री अमृता प्रीतम की भूमिका निभाने जा रही हैं, जो पंजाबी भाषा की सबसे पहली और प्रिय कवयित्री, नॉवल राइटर थीं।
तापसी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब कोई व्यक्ति किसी महिला की ताकत को मानने से इंकार कर दे तो इसका मतलब है कि वह खुद के अवचेतन मन को मानने से इंकार कर रहा है- अमृता प्रीतम, एक अमृता से दूसरी अमृता की ओर बढ़ती हुई… मैं तेनु फिर मिलांगी थिअटर में 6 मार्च 2020 से।’
इस तस्वीर में तापसी अमृता प्रीतम के किरदार में नजर आ रही हैं। बेबी पिंक पंजाबी सूट में तापसी एपने काम में मग्न हैं और इस नए अवतार में वह काफी प्रॉमिसिंग दिख रही हैं। ‘थप्पड़’ चूंकि महिला बेस्ड फिल्म है इसलिए मेकर्स ने इस फिल्म को अगले साल वुमन्स डे पर रिलीज़ करने का निर्णय लिया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »