मूवी माफिया की चापलूस हैं तापसी पन्नू: कंगना रनौत

मुंबई। कंगना रनौत और तापसी पन्नू पहले भी आपस में कई बार भिड़ चुकी हैं। इस बार फिर कंगना ने तापसी पन्नू पर हमला बोला है और उन्हें मूवी माफिया का चापलूस बताया है। हालांकि कंगना की टीम के इस ट्वीट के बाद तापसी का भी एक ट्वीट आया जिसे कंगना को जवाब माना जा रहा है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे पर काफी मुखर रहने वाली कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इस मुद्दे को एक बार फिर जोर-शोर से उठाना शुरू कर दिया है। उन्होंने बॉलीवुड में खेमेबाजी और नेपोटिज्म का आरोप लगाते हुए सुशांत के निधन को एक ‘प्लान्ड मर्डर’ भी बता दिया। अब नेपोटिज्म के मुद्दे पर ही कंगना ने तापसी पन्नू पर निशाना साधा है।
तापसी पन्नू को बताया ‘मूवी माफिया’ का चापलूसदरअसल कंगना ने कुछ लोगों का नाम लेते हुए उन्हें ‘मूवी माफिया’ बताया था। कंगना ने तापसी पर ताजा हमला बोलते हुए कहा है कि वह (तापसी पन्नू) इस मूवी माफिया की सपोर्टर हैं किसी भी तरह इस नेपोटिज्म के मूवमेंट को पटरी से उतार देना चाहती हैं। कंगना की टीम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, ‘बाहर से आए कई चापलूस लगातार कंगना की शुरू की हुई मुहिम को पटरी से उतार देना चाहते हैं। वे मूवी माफिया के नजदीक आना चाहते हैं। कंगना पर हमला करने के लिए उन्हें फिल्में और अवॉर्ड मिल रहे हैं और वे एक महिला को सरेआम परेशान करने में मदद कर रहे हैं। तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी पन्नू, तुम कंगना की मेहनत का फल खा रही हो और उसी के खिलाफ गुटबाजी में शामिल हो।’
तापसी ने भी दिया जवाब?
तापसी पन्नू ने भी अपने ट्विटर हैंडल से कंगनी की टीम के ट्वीट के 2 घंटे बाद एक ट्वीट किया और माना जा रहा है कि उन्होंने बिना कंगना का नाम लिए जवाब दिया है। तापसी ने कुछ मोटिवेशनल मेसेज शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘कुछ चीजें जिंदगी में मेरा पीछा नहीं छोड़ रही हैं, खास तौर पिछले कुछ महीनों से। इन्होंने मुझे जिंदगी को सही तरीके से समझना सिखाया। इनके कारण मुझे काफी शांति और नया नजरिया मिला है इसलिए इसे शेयर कर रही हूं।’
कंगना और तापसी में पहले भी हो चुकी है भिड़ंत
बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जबकि तापसी पन्नू और कंगना में भिड़ंत हुई हो। इससे पहले कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को कंगना की ‘सस्ती कॉपी’ कहा था जिसके बाद तापसी ने कहा था कि वह ऐसे लोगों को जवाब देकर अपना वक्त खराब नहीं करना चाहती हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *