T-20 सीरीजः अश्विन-जडेजा को मिला रेस्ट, रसूल और मिश्रा शामिल

ashwin jadeja
T-20 सीरीजः अश्विन-जडेजा को मिला रेस्ट, रसूल और मिश्रा शामिल

नई दिल्‍ली। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की T-20 सीरीज के लिए अश्विन और जडेजा को रेस्ट दिया गया है तथा रसूल और मिश्रा शामिल किया गया है।
टीम इंडिया के आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को आराम दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को जानकारी दी कि इन दोनों की जगह परवेज रसूल और अमित मिश्रा को टीम में शामिल किया गया है।
इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा नहीं खेलेंगे. भारतीय टीम प्रबंधन ने अपने दोनों स्पिनरों को आराम दिया है. उनकी जगह अमित मिश्रा और परवेज रसूल को मौका दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को इसकी घोषणा की. टी-20 सीरीज का पहला मैच कानपुर में 26 जनवरी को खेला जाएगा. जबकि दूसरा मैच नागपुर में 29 जनवरी और आखिरी मुकाबला बेंगलुरू में 1 फरवरी को खेला जाएगा.उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज को भारत ने 4-0 और तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज को भारत ने 2-1 से जीता है.

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा है कि अश्विन और जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ आने वाली टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। उनकी जगह पर भारतीय टीम में अमित मिश्रा और परवेज रसूल को जगह मिली है।
इंग्लैंड और भारत के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 26 जनवरी को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 29 जनवरी को नागपुर के वीरभद्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में और तीसरा मैच 1 फरवरी को बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। – Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *