अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर क्‍लीवेज को लेकर स्‍वरा और तापसी का वीडियो BookMyStyle

collage-tapsee-pannu-and-sw
अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर क्‍लीवेज को लेकर स्‍वरा और तापसी का वीडियो ‘BookMyStyle’

नई दिल्ली। अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर क्‍लीवेज दिखाने और छुपाने को लेकर आज स्‍वरा भास्‍कर और तापसी पन्‍नू का एक संयुक्‍त वीडियो BookMyStyle नाम से सामने आया है। अक्‍सर महिलाओं के साथ होने वाली आपराधिक घटनाओं के बाद उन्‍हें समझाया जाता है कि उन्‍हें कैसे इन अपराधों से बचने के लिए अपने आप को संभालना चाहिए। कैसे उन्‍हें अपने कपड़ों में ढक के रहना चाहिए, लेकिन बॉलीवुड की दो एक्‍ट्रेस इस महिला दिवस पर ऐसी सलाहों से जुड़ा एक शानदार संदेश लेकर आई हैं।
अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर और तापसी पन्‍नू ने एक वीडियो में नजर आ रही हैं। इस वीडियो की शुरुआत में यह दोनों महिलाओं को ‘क्‍लीवेज’ को कैसे छुपाया जाए पर कई सुझाव दे रही हैं। वह व्‍यंग्‍यात्‍मक तरीके से बताती हैं कि लड़कियों को गर्दन तक के कपड़े पहनने चाहिए। यदि शाम को कहीं जाए तो ध्‍यान रखें क्‍योंकि आप लड़की हैं और शाम के समय आप को और भी सतर्क रहना चाहिए।

इस स्‍थिति को चुनौती देते हुए इस वीडियो के आखिर में यह दोनों एक्‍ट्रेस एक दमदार संदेश देती हैं और कहती हैं कि हम महिलाए हैं और अपने इसी शरीर के साथ पैदा हुए हैं। स्‍वरा और तापसी ने बड़ी खूबसूरती से यह संदेश दिया कि यह हमारा शरीर है और हमें इसका जश्‍न मनाना चाहिए। इस 3 मिनट और 22 सैंकड के वीडियो में स्‍वरा और तापसी ने शुरुआत बड़े व्‍यंग्‍यात्‍मक तरीके से यह बताते हुए की कि ‘अपने क्‍लीवेज को कैसे मैनेज करें।’

इस वीडियो में स्‍वरा भास्‍कर और तापसी पन्‍नू ने अपना संदेश साफ करते हुए आखिर में कहा, ‘ अगर आप यह भूल गए हैं तो हम याद दिला दें कि हम महिलाएं हैं और हम इसी के साथ पैदा हुई हैं। अगर आपके पास है तो आपके पास इसे दिखाने का हक है।’ स्‍वरा कहती हैं, ‘यह मेरा शरीर है और भगवान ने हमें कुछ सोच कर ही ऐसा बनाया होगा. तो दूसरे लोग क्‍या सोच रहे हैं, यह भगवान की प्रोब्‍लम है, हमारी नहीं.’ आखिर में यह दोनों अभिनेत्री कहती हैं, ‘हमें गर्व है, जैसे हम हैं और जो हम हैं. क्‍या आपको है?’

यहां देखें स्‍वरा भास्‍कर और तापसी पन्‍नू का यह वीडियो-

अक्‍सर सिनेमा से जुड़ी अभिनेत्रियों को अपने ड्रेस में दिखते क्‍लीवेज के चलते लोगों की टीका-टिप्‍पणियों का सामना करना पड़ता है. पिछले दिनों फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में नजर आई एक्‍ट्रेस दिशा पटानी को सोशल मीडिया पर उनके ड्रेस के लिए काफी ट्रोल किया गया था क्‍योंकि इस ड्रेस में उनका क्‍लीवेज नजर आ रहा था. लेकिन उस दौरान भी दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर अपने दमदार पोस्‍ट के जरिए अपने आप को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था. इससे पहले दीपिका पादुकोण भी अपने क्‍लीवेज के फोटोज पर विवादों का शिकार हो चुकी हैं.
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *