फिर चर्चा में आए निलंबित IPS पुरुषोत्तम शर्मा, पत्‍नी के खिलाफ थाने में शिकायत की

भोपाल। निलंबित IPS पुरुषोत्तम शर्मा एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पति और पत्नी में पालतू कुत्ते को लेकर विवाद हुआ है। पिछले साल सितंबर में महिला मित्र के साथ पकड़े जाने पर भी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने बवाल किया था। इसके बाद शर्मा पत्नी को पीटते नजर आए थे।
वीडियो वायरल होने के बाद स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को सरकार ने निलंबित कर दिया था। पुरुषोत्तम शर्मा ने भोपाल के बागसेवनिया थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पत्नी ने उनके घर पहुंचकर हंगामा किया। साथ ही रास्ता रोकने और पैसे के लिए अड़ीबाजी का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पत्नी पालतू कुत्ते के इलाज के लिए खर्च मांगने आई थी। हंगामे की खबर सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
इस दौरान पुलिस पत्नी को समझाने की कोशिश करती रही लेकिन वह नहीं मानी। करीब चार घंटे तक पुरुषोत्तम शर्मा के घर के बाहर हंगामा चलता रहा है। दरअसल, निलंबित आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा बागसेवनिया थाना क्षेत्र के अलकापुरी में रहते हैं। विवाद की वजह से उनकी पत्नी अलग रह रही है। पुलिस के अनुसार निलंबित आईपीएस की पत्नी प्रिया शर्मा दोपहर 12 बजे के करीब अलकापुरी स्थित घर पहुंची थी। दरवाजा नहीं खुलने पर पर उसने बवाल शुरू कर दिया।
गौरतलब है कि 1986 बैच के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा का विवादों से पुराना नाता है। सितंबर 2020 में उनकी पत्नी ने एक महिला एंकर के घर पर रंगेहाथों पकड़ा था। वीडियो सामने आने के बाद काफी बवाल हुआ था। शर्मा ने अपनी पत्नी की पिटाई भी की थी। इसके बाद कार्रवाई की मांग उठ रही थी। सरकार ने बाद में उन्हें निलंबित कर दिया था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *