निलंबित IPS मणिलाल पाटीदार पर अब एक लाख का ईनाम, तलाश तेज

लखनऊ। महोबा के क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के मामले में आरोपी निलंबित IPS मणिलाल पाटीदार की तलाश तेज हो गई है।
शुक्रवार को प्रयागराज के एडीजी की तरफ से मणिलाल पर एक लाख का इनाम घोषित कर दिया गया। माना जा रहा है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की सख्ती के बाद पुलिस ने तेजी दिखाई है।
मामले को संज्ञान में लेते हुए हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा है कि मणिलाल पाटीदार की तलाश मे शासन ने क्या कदम उठाये है। इसे लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जांच एजेंसी को 14 जून तक हलफनामा दाखिल करने को कहा है।
व्यापारी का वीडियो वायरल होते ही उसे लगी थी गोली
बता दें कि महोबा के व्यवसायी इंद्रकांत त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने महोबा के तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इंद्रकांत का आरोप था कि पाटीदार उनसे 5 लाख रुपये प्रति माह रंगदारी की मांग करते हैं और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। वीडियो मुख्यमंत्री तक पहुंचा और इधर इंद्रकांत को गोली भी मार दी गई थी।
क्रशर कारोबारी की मौत के बाद मणिलाल पाटीदार को निलंबित करते हुए मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी गई। आईपीएस मणिलाल पाटीदार के खिलाफ हत्या की एफआईआर भी दर्ज है। भगोड़ा घोषित करते हुए मणिलाल पर पहले 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। उसे बढ़ाकर एक लाख कर दिया गया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *