ट्विटर पर ‘सुश्री मायावती’ ने नाम बदलकर किया ‘मायावती’

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने हाल ही में ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया था। अब उन्होंने ट्विटर पर अपने अकाउंट का नाम ‘सुश्री मायावती’ से बदलकर केवल ‘मायावती’ कर लिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी है। मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरा ट्विटर अकाउंट ‘सुश्री मायावती’ था, जो अब ‘मायावती’ हो गया है।’ गौरतलब है कि बीती 22 जनवरी को मायावती ने अपने अकाउंट पर पहला ट्वीट किया था। हालांकि, उनका यह अकाउंट अक्टूबर में ही बन गया था।
अक्टूबर 2018 में ट्विटर पर आ गई थीं मायावती
एक ओर जहां राजनीति में सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपने चरम पर है वहीं बीएसपी जैसी यूपी की एक मजबूत राजनीतिक पार्टी ने अब तक ट्विटर से दूरी बना रखी थी। पार्टी और पार्टी के कई बड़े नेता तक भी ट्विटर पर नहीं थे। अब मायावती ने इसकी शुरुआत की है। उन्होंने अक्टूबर 2018 में ही अपना ट्विटर अकाउंट बना लिया था। बीती 22 जनवरी को उन्होंने पहला ट्वीट कर अपने आधिकारिक अकाउंट के बारे में पुष्टि की थी। इससे पहले उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया था।
22 जनवरी को किया था पहला ट्वीट
अपना पहला ट्वीट करते हुए बीएसपी प्रमुख ने लिखा, ‘नमस्कार भाइयो-बहनो, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी।’ हालांकि, अब उन्होंने यहां अपना बदलकर सिर्फ ‘मायावती’ कर लिया है। बीती 6 फरवरी को उनका ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड भी हो गया और ब्लू टिक भी आ गया। इसके बाद से उनके फॉलोवर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। फिलहाल, मायावती के ट्विटर पर तकरीबन 83 हजार फॉलोअर्स है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »