सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर दायर किया मानहानि का मुकद्दमा

Sushil Modi का कहना है कि राहुल गांधी ने ‘मोदी उपनाम’ वाले सारे लोगों को चोर ठहराया 

पटना। भाजपा नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री Sushil Modi ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘सारे मोदी चोर हैं’ के अपने बयान पर बुरी तरह से फंसते दिख रहे हैं। बीजेपी इस बयान को लेकर राहुल पर हमलवार है। Sushil Modi ने पटना सीजेएम कोर्ट में मानहानि का केस दायर कराया है। सुशील मोदी का कहना है कि राहुल गांधी के बयान से करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने करोड़ों लोगों को ‘चोर’ बताया है। ‘सारे मोदी चोर’ के बयान को लेकर सुशील मोदी ने मानहानिक का केस दर्ज करते हुए कहा, राहुल गांधी के इस तरह के भाषण से मोदी टाइटल वाले व्यक्ति हैं, उनको चोर बताया गया है। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है। मोदी ने यह भी कहा है कि यह आपराधिक कृत्य है, जिसकी सजा कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को जरूर मिलनी चाहिए।

दरअसल वह राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए उस बयान से नाराज हैं, जिसमें राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और ‘मोदी सरनेम’ वाले लोगों को चोर कह डाला था। राहुल ने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा था कि एक बात बताइए कि हर चोर के नाम में मोदी कैसे है… नीरव मोदी, ललित मोदी…।

राहुल गांधी ने शनिवार को कर्नाटक में रैली थी। रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि ‘चौकीदार 100 फीसदी चोर है। सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।’ राहुल गांधी के इसी बयान से सुशील मोदी भड़के हुए थे। राहुल ने मोदी उपनाम पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘मेरा एक सवाल है। सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है?

इस बयान पर सुशील मोदी का कहना था कि राहुल का यह बयान करोड़ों मोदी उपनाम वाले लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला है। इस बयान के जरिए राहुल गांधी ने ‘मोदी उपनाम’ वाले सारे लोगों को चोर ठहराया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »