सुशांत की बहन ने बिहार पुलिस को बताया, सुशांत और रिया में हुआ था झगड़ा

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी बहन मीतू ने बिहार पुलिस को अहम जानकारी दी है और रिया चक्रवर्ती व सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया है। बिहार पुलिस सुशांत का बैंक डीटेल्स निकालने की तैयारी में है।
सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच में जुटी बिहार पुलिस को रोज इस मामले में नई जानकारियां मिल रही है। सुशांत की बहन मीतू सिंह ने पूछताछ के दौरान बिहार पुलिस को काफी अहम जानकारी दी है। बिहार पुलिस सुशांत के बैंक अकाउंट के भी जांच का काम भी शुरू कर चुकी है।
रिया ने सुशांत की बहन को किया था फोन
जानकारी के मुताबिक सुशांत की बहन ने अपने बयान में कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को उन्हें कॉल किया था। रिया ने उन्हें फोन कर अपने और सुशांत के बीच हुई लड़ाई के बारे में बताया था। बताया गया है कि इसके बाद सुशांत की बहन मीतू अपने भाई के घर गईं और कुछ दिनों तक उनके साथ ही रहीं जबकि रिया बांद्रा वाले घर से जा चुकी थी। मीतू चार दिनों तक अपने भाई के साथ रहीं और चूंकि उनके बच्चे भी छोटे हैं तो वह 12 जून को वहां से अपने घर चली गईं।
दो दिन के बाद सुशांत के रूम मेट ने उन्हें फोन किया कि वह (सुशांत) काफी देर से अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे, जिसके बाद वह भागकर वापस भाई के घर पहुंचीं। सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस केस में अब तक करीब 40 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।
बिहार पुलिस करेगी सुशांत के बैंक अंकाउंट की जांच

बताया गया है कि बिहार पुलिस सुशांत के अंकाउंट की जांच के लिए बैंकों से सम्पर्क कर रही है। सुशांत के परिवार का दावा है कि रिया ने एक्टर के अकाउंट से अपने अकाउंट में 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर करवाए।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार पुलिस सुशांत को CA से भी इस बारे में पूछताछ करेगी ताकि उनके पैसों और इसके लेन-देन का पता चल सके।
सुशांत ने अंकिता लोखंडे से किया था दर्द बयां
कहा जा रहा है कि बिहार पुलिस इस केस में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ करेगी। अंकिता ने बिहार पुलिस को बताया है कि सुशांत रिया से खुश नहीं थे, क्योंकि ऐक्ट्रेस उन्हें काफी परेशान किया करती थीं। अंकिता ने बताया कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मेसेज किया था। अंकिता के मुताबिक फिल्‍म के लिए बधाई देने के बाद दोनों की काफी बातचीत हुई थी। इसी दौरान सुशांत काफी भावुक हो गए और बताया कि वह रिया के साथ रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके हैं और इसे खत्म करना चाहते हैं। सुशांत ने बताया था कि रिया उन्हें काफी परेशान कर रही है।
रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने दर्ज करवाई FIR
बता दें कि मंगलवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में 7 पेज की इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार वालों पर ऐक्टर को उनकी फैमिली से दूर करने का आरोप लगाया है।
‘बेटे से कॉन्टैक्ट करने का हर जरिया रिया ने किया था बंद’
उन्होंने रिया पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे से कॉन्टैक्ट करने का हर जरिया बंद कर रखा था। इस एफआईआर में रिया द्वारा सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने की बात भी कही गई है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *