गुलशन कुमार की बायोपिक Mughal से अक्षय के बाद सुशांत भी हटाए गए

मुंबई। गुलशन कुमार की बायोपिक Mughal से अक्षय के बाद सुशांत सिंह राजपूत को भी हटा दिया गया है। अब सुशांत ‘मुगल’ का हिस्सा नहीं होंगे बल्‍कि रणबीर के नाम पर मुहर लग गई है।

गुलशन कुमार की बायोपिक Mughal से हटाए जाने के बाद जब अक्षय कुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मुझसे बेहतर कोई इस किरदार को कर सकता है।

गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मुगल’ में सुशांत सिंह राजपूत को लिए जाने की खबरों के बीच इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है कि सुशांत इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। बता दें कि अक्षय कुमार के फिल्म से हटने और रणबीर कपूर को इसमें लिए जाने की खबरों के बीच लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुशांत सिंह राजपूत को भी इस फिल्म में कास्ट किया जा सकता है।

Innsaei के प्रवक्ता ने बताया कि यह उस कयासों के बारे में है जो यह कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मुगल में काम करने जा रहे हैं। यह पूरी तरह निराधार अफवाहें हैं। सुशांत सिंह राजपूत का फिल्म से कोई लेना देना नहीं है और हम उनके इस प्रोजेक्ट में काम नहीं करने की पुष्टि करते हैं। इसके बाद यह साफ हो गया है कि सुशांत का मुगल में काम करना एक अफवाह भर थी।

सुशांत सिंह राजपूत का नाम इस फिल्म से हटाए जाने के बाद एक तरह से रणबीर के नाम पर मुहर लगा दी गई है क्योंकि अक्षय को फिल्म से पहले ही हटाया जा चुका है और अब सुशांत का नाम भी इससे पीछे ले लिया गया है। इसके अलावा एक ही एक्टर है जो इस रेस में शामिल था, और वह हैं एक्टर रणबीर कपूर। तो क्या दर्शक रणबीर को दूसरी बार एक बायोपिक फिल्म में देखने जा रहे हैं? इसका खुलासा वक्त के साथ हो जाएगा।

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू कर दी जाएगी और इसे क्रिसमस 2019 तक रिलीज किया जा सकता है। शुरू में अक्षय को इस फिल्म के लिए ऑफर किया गया था लेकिन बाद में कुछ चीजों के चलते वह इससे अलग हो गए। फिल्म गुलशन कुमार की बायोपिक है और इसमें उनके जीवन के तमाम उतार-चढ़ाव दिखाए जाएंगे, आरोप है कि डी-कंपनी के गुर्गों ने गुलशन कुमार की हत्या कर दी थी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »