12 अलग अलग बायोपिक में दिखेंगे Sushant Singh Rajput

नई दिल्‍ली। Sushant Singh Rajput 12 अलग अलग बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। सुशांत 540 बीसी से ले कर 2015 के बीच 2000 सालों में देश की बड़ी हस्तियों के बारे में वो आपको जानकारी उपलब्ध कराएंगे। हाल ही में उनकी एक सिरीज शुरू होने वाली है। इस सिरीज के दौरान वो अलग – अलग 12 बायोपिक में किरदार निभाएंगे। इस सिरीज को इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी तैयार कर रही है। ये कंपनी सुशांत सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर के साथ मिल कर बनाया है।

महान हस्तियों पर बन रही है सिरीज
इस सिरीज के दौरान भारत की ऐसी महान हस्तियों के बारें में बताया जाएगा जिनकी बौद्धिक क्षमताओं के चलते विश्व के इतिहास में इन लोगों का नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज है। इस सिरीज में देश के बड़े राजनीतिक रणरनीतिकार रहे चाणक्य (540 बीसी) प्रख्यात कवि रविंद्र नाथ टाइगोर (1941) व देश के पूर्व राष्ट्रपति रहे डॉक्टर एपीके अब्दुल कलाम जैसे लोगों के जीवन यात्रा और इससे जुड़ी रोचक जानकारियां दी जाएंगी।

Sushant Singh Rajput की कंपनी बना रही सिरीज
इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड में फाउंडिंग पार्टनर रहे वरुण माथुर ने कहा कि हम देश की महान हस्तियों से जुड़ी शानदार कहानियां पेश कर रहे हैं। उम्मीद है लोग इन कहानियों को काफी पसंद करेंगे।

हमने देश की 12 महान ऐसी हस्तियों को इस सिरीज के लिए चुना है जिन्होंने आज के भारत को बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है। उन्होंने बताया कि सुशांत भी इस सिरीज को ले कर काफी उत्साहित है। वो इतिहास की इन बड़ी हस्तियों के किरदार को स्क्रीन पर निभाने को ले कर तुरंत तैयार हो गए। Sushant Singh Rajput इंडस्ट्री के एक बेहतरीन कलाकार हैं। वे समय – समय पर साबित करते रहे हैं कि वो काफी वर्सेटाइल एक्टर हैं। इस बायोपिक सिरीज में काम कर के उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो नई चुनौतियों के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »