सुशांत सिंह केस: गर्लफ्रेंड रिया ने हायर किया देश का सबसे बड़ा वकील

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े लॉयर सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। दिल्ली बेस्ड लॉयर सतीश मानेशिंदे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस भी हैंडल कर चुके हैं। प्रतिष्ठित अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे को पालघर लिंचिंग मामले में भी विशेष सरकारी अभियोजक हैं।
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता KK सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।
लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इसके बाद सुशांत की मौत की जांच में नया मोड़ आ चुका है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था।
बताया जा रहा है कि रिया अंतरिम जमानत के लिए आज ही अप्लाई कर सकती हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक मानेशिंदे ने अग्रिम जमानत के लिए मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया था। रिया के पिता ने 7 पेज की FIR में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि रिया और उनके परिवार ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी।
KK सिंह के वकील का खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से हायर वकील ने बताया है कि सुशांत के परिवार को केस दर्ज करवाने इतना वक्त क्यों लग गया। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही थी।
वकील का दावा है कि मुंबई पुलिस उन पर एक बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लेने के लिए दवाब बना रही थी।
उन्होंने बताया कि पटना पुलिस भी झिझक रही थी लेकिन सीएम नीतिश कुमार और मिनिस्टर संजय झा के हस्‍तक्षेप पर FIR दर्ज हो सकी। सुशांत के पिता के वकील का कहना है कि वे चाहते हैं कि मामले की जांच पटना पुलिस करे। परिवार ने अब तक CBI जांच की मांग नहीं की है।
पटना पुलिस का भी आया बयान
सुशांत के पिता के वकील ने बिहार के मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद किया। वहीं पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी ने बताया, FIR दर्ज की जा चुकी है। शुरुआती जांच चल रही है। इस वक्त यह कहनी सही नहीं होगा कि किस पर सवाल उठाया जाएगा। जिनके भी नाम सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिए थे सबके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *