सुशांत केस: टीम कंगना ने पूछे आदित्‍य ठाकरे से 7 सवाल

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगाताार आदित्य ठाकरे का नाम आ रहा है। हालांकि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कोई भी संबंध होने से इंकार किया है लेकिन कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे से कुछ सवाल पूछे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस में पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का भी नाम आ रहा है। अब फाइनली आदित्य ठाकरे ने अपनी खामोशी तोड़ते हुए कहा है कि उनका सुशांत सिंह राजपूत के केस में किसी तरह का कोई संबंध नहीं है और लोग केवल उन्हें और उनके परिवार पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं।
अब कंगना रनौत की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आदित्य ठाकरे के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कुछ सवाल भी पूछे हैं।
कंगना की टीम ने ट्वीट में लिखा, ‘हाहा, देखो कौन डर्टी पॉलिटिक्स की बात कर रहा है। आपके पिता ने सीएम की कुर्सी कैसे ली, यह डर्टी पॉलिटिक्स के लिए केस स्टडी है… सब चीजें भूल जाइए, अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में ये सवाल पूछ लीजिए…’
1. रिया कहा हैं?
2. मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के अप्राकृतिक मौत पर एफआईआर दर्ज क्यों नहीं की?
3. जब फरवरी महीने में शिकायत की गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा है तो क्यों मुंबई पुलिस पहले ही दिन से इसे आत्महत्या बता रही है?
4. आखिर हमारे पास फरेंसिक एक्सपर्ट या सुशांत सिंह राजपूत के फोन का डेटा क्यों नहीं है कि जिस हफ्ते उनका मर्डर हुआ किस-किस ने बात की?
5. क्वॉरेंटीन के नाम पर आईपीएस विनय तिवारी को बंधक क्यों बनाया गया है?
6. सीबीआई से डर क्यों लग रहा है?
7. रिया और उनकी फैमिली ने सुशांत सिंह राजपूत का पैसा क्यों लूटा?
इन सवालों का पॉलिटिक्स से कुछ भी लेना देना नहीं है, इनका जवाब दीजिए।
डीनो मोरिया भी बोले, मेरा नाम घसीटने की कोशिश न करें
सुशांत सिंह राजपूत केस में अपना नाम आने के बाद डीनो मोरिया ने ट्वीट कर कहा है कि 13 तारीख की रात उनके घर कोई पार्टी नहीं हुई थी।
बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुशांत केस के बारे में बातें करते हुए एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और डीनो मोरिया का भी नाम लिया था। अपना नाम आने के बाद डीनो ने ट्वीट कर अपनी सफाई दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘मेरे घर पर ऐसी कोई पार्टी नहीं हुई थी, प्लीज इस तरह के आरोप लगाने से पहले अपना फैक्ट चेक करें। मेरा नाम इसमें घसीटने की कोशिश न करें क्योंकि जो भी हुआ इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है।’
बीजेपी नेता नारायण राणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह आरोप लगाया था कि सुशांत की मौत से ठीक पहले वाली रात यानी 13 तारीख को डीनो मोरिया ने अपने घर पर पार्टी होस्ट की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि पार्टी के बाद वहां से कुछ लोग सीधे सुशांत के घर गए थे, जिनका घर पास ही है। जहां डीनो ने किसी पार्टी से इंकार किया है वहीं सूरज ने भी कहा है कि उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *