Surabhi Rana बनीं बिग बॉस 12 की पहली फाइनलिस्ट

नई दिल्‍ली। बुधवार घर में हुए स्कूल बस लक्जरी टास्क में कड़ी मशक्कत करने के बाद Surabhi Rana घर की नई कैप्टन बन गई हैं। इसके साथ ही उन्हें फिनाले का भी टिकट मिल गया है। बिग बॉस 12 के फाइनल का बिगुल अब बज चुका है और ऐसे में शो में कंटेस्टेंट के लिए फाइनल में पहुंचने के लिए नई-नई चुनौतियां पेश की जा रही है।

बता दें कि स्कूल बस लक्जरी टास्क से पहले ही बिग बॉस ने यह ऐलान कर दिया था कि जो इस टास्क में विजयी होगा वो ना सिर्फ घर का अगला कैप्टन बनेगा बल्कि शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में भी शामिल हो जाएगा। साथ ही पिछले टास्क में घटी प्राइज मनी भी बढ़ जाएगी। बता दें कि इस टास्क के सफलतापूर्वक होने से शो की अब ईनामी राशि 45 लाख 35 हजार हो चुकी है।

बता दें कि टास्क के अंत में रोहित, सोमी और सुरभि ही बस में बचे थे। लेकिन सोमी के भी टास्क से बाहर होने के चलते रोहित और सुरभि इस हफ्ते की कैप्टेंसी के दावेदार बन गए। लेकिन बताया जा रहा है कि सुरभि ने रोहित को मात दे कैप्टेंसी हासिल कर ली है और सीधे फाइनल में पहुंच गई हैं। वह फाइनल के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल हो गई हैं।

द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, सुरभि घर की नई कैप्टन बनने जा रही हैं। इससे पहले भी सुरभि घर की कैप्टन रह चुकी हैं। उस दौरान दीपिका और श्रीसंथ ने उनका सपोर्ट किया था हालांकि घर में कई बार दोनों के बीच झगड़े भी देखने को मिले। लेकिन दीपिका, सुरभि की कैप्टेंसी से खुश नहीं दिखीं थी। ऐसे में जब सुरभि दोबारा कैप्टन बनेंगी तो दीपिका का क्या रुख होगा ये देखने वाली बात होगी। आपको बता दें कि दीपिका और श्रीसंथ के बीच बिग बॉस के घर में भाई-बहन का रिश्ता है।

आखिर में आपको बता दें कि पिछले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए सदस्य भी इस हफ्ते नॉमिनेशन के कंटघरे में ही रहेंगे। इसमें रोमिल, दीपक, दीपिका, जसलीन और मेघा का नाम शामिल है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »