सुपरटेक मामला: SIT गठि‍त, CM योगी ने 15 दिन में मांगी पूरी रिपोर्ट

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा स्‍थ‍ित सुपरटेक इमेराल्‍ड गोल्‍ड कोर्ट के ट्विन टावर मामले में एसआईटी गठित कर दोषियों पर 15 दश्नि में पूरी र‍िपोर्ट मांगी है तथा दोष‍ियों पर कार्यवाही करने के सख्‍त निर्देश दिए हैं।

नोएडा ट्विन टावर प्रकरण पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त हैं। उनके निर्देश पर अपर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में एसआईटी बनाई जाएगी जिसमें एडीजी व टाउन प्लानर भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री ने 15 दिनों में रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह ही मामले की जांच के लिए शासन स्तर पर एसआईटी गठित करने के दिए निर्देश दिए थे। उन्होंने 2004 से 2017 तक इस प्रकरण से जुड़े रहे प्राधिकरण के अफसरों की सूची बनाकर जवाबदेही तय करने के दिए निर्देश दिए । शाम तक एसआईटी के अधिकारियों के नाम तय हो जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा मनमानी करने वालों के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही भी होगी।

नोएडा अथॉरिटी समेत कई विभागों के कार्मिकों पर होगी कार्यवाही

नोएडा के सुपरटेक के एमराल्ड कोर्ट मामले में बिल्डर के साथ मिलीभगत करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी कार्यवाही होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में नोएडा विकास प्राधिकरण समेत विभिन्न विभागों के कार्मिकों की भूमिका की गहन जांच के निर्देश दिए हैं।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *