Indian Idol खिताब जीतने से पहले ही सनी ने गाए फ‍िल्मों में गाने

मुंबई। Indian Idol 11 का खिताब अपने नाम करने वाले भटिंड के सनी हिंदुस्तानी बेहद छोटी सी जगह से आकर विनर बने हैं। सनी को इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का इनाम मिला है। वहीं रनर अप रोहित राउत और ओंकना मुखर्जी को 5-5 लाख रुपये मिले।

आपको बता दें सनी हिंदु्स्तानी को जीतने के बाद टी-सीरीज की अगली फिल्म में गाने का मौका भी मिलेगा। लेकिन सनी सिंह ने विनर बनने से पहले भी बॉलीवुड में गाना गाने का अवसर प्राप्त कर लिया था। सनी को इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी में गाने का मौका मिला।
वहीं कंगना रनौत की फिल्म पंगा में सनी हिंदुस्तानी ने शंकर महादेवन के साथ भी गाना गाया है।

सनी हिंदुस्तानी का इंडियन आइडल का सफर पांच महीने पहले शुरू हुआ और विनर बनकर खत्म हुआ। अब वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

रविवार रात को इंडियन आइडल 11 के ग्रैंड फिनाले में जब विनर के रूप में सनी का नाम अनाउंस किया गया तो वहां मौजूद उनके घरवाले रो पड़े। ये देख सनी की आंखें भी नम हो गईं। उन्होंने कहा कि वो इस शो और दर्शकों के आभारी हैं, जिन्होंने उनकी जिंदगी बदल दी।

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ। सनी हिंदुस्तानी ने ज्यादा वोट पाकर विनर का खिताब हासिल किया, जबकि रोहित राउत फर्स्ट रनरअप रहे। इससे पहले पाचों फाइनलिस्ट ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और होस्ट आदित्य नारायण भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने भी अपनी आवाज़ से समां बांध दिया। वहीं, आयुष्मान खुराना, जितेंद्र, गजराज राव और नीना गुप्ता ने अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का प्रमोशन किया। बता दें कि ये मूवी 21 फरवरी को रिलीज हो चुकी है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *