Condom ऐड को बैन करने की मांग पर सनी लियोनी ने दिया जवाब

sunny-leone
Condom ऐड को बैन करने की मांग पर सनी लियोनी ने दिया जवाब

मुंबई। बॉलीवुड में दस्‍तक देने से पहले मशहूर पॉर्न स्‍टार के रूप में जानी जाती रही सनी लियोन को अब अपने एक एसाइनमेंट के लिए राजनैतिक विरोध झेलना पड़ रहा है।
दरअसल सनी लियोनी के Condom ऐड की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला विंग ने विरोध जताया था और इस ऐड पर बैन की डिमांड की थी। अब सनी लियोनी ने इसका जवाब अपने अंदाज़ में दिया है।

महिला विंग की सेक्रेटरी शीला गांगुर्दे का कहना था कि सनी लियोनी के उस विज्ञापन को देखकर महिलाएं काफी शर्म महसूस करती हैं।
उनका कहना था कि इस तरह के विज्ञापन से घरेलू महिलाओं के लिए असजहज स्थिति पैदा हो जाती है और वे घरवालों के साथ बैठकर टीवी नहीं देख पातीं।

सनी लियोनी ने इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा है, ‘भारत के बारे में जो सबसे महान चीज है वह है यहां का लोकतंत्र और बोलने की आजादी। यदि लोग मेरे खिलाफ अपनी आवाज उठाना चाहते हैं तो वे उठा सकते हैं। सिर्फ सरकार ही इसका फैसला कर सकती है कि लोगों के लिए क्या सही है।’

सनी ने आगे कहा है, ‘जब भी मैं कोई ब्रैंड साइन करती हूं तो उसकी नैतिक जिम्मेदारी लेती हूं। यह बिल्कुल वैसा ही जैसे किसी बच्चे को दुनिया में लाना। कोई भी कपल परिवार की प्लानिंग तभी करता जब उसे लगता है कि वह बच्चे की जिम्मेदारी संभालने लायक हो चुका है।’

उन्होंने यह भी कहा है कि वह काम सिर्फ पैसों के लिए नहीं करतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *