अब 20 सितंबर को रिलीज होगी Sunny देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म

मुंबई। बजट सत्र के चलते सांसद Sunny देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ की रिलीज डेट टल गई है, यह फिल्म अब 20 सितंबर 2019 को रिलीज़ होगी।
लोकसभा चुनाव से पहले बची हुई शूटिंग Sunny देओल ने पूरी कर ली थी, इन दिनों फिल्म की डबिंग और एडिटिंग टेबल पर सजाने-सवारने का काम चल रहा है।
‘पल-पल दिल के पास’ को अब 20 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा, पहले यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अभी-अभी सांसद बनें Sunny देओल को अपने बेटे की डेब्यू फिल्म को रिलीज़ करने का समय नहीं मिल रहा है। सनी को समय न मिलने का सबसे बड़ा कारण है, अब संसद के बजट सत्र में मौजूदगी अनिवार्य हो जाने के बाद सनी देओल मुंबई में कम ही रुक पा रहे हैं। इस वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया है।
केंद्र की नई मोदी सरकार के बजट सत्र के चलते सांसद सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। सनी देओल अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए पिछले एक साल से फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ पर दिन-रात काम करते रहे थे। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पिछली सर्दियों में सनी ने मनाली और बाद में दिल्ली में शूट किया, बाकी की शूटिंग मुंबई में भी की गई। फिल्म की शूटिंग का लंबा शेड्यूल आम चुनाव से ठीक पहले सनी ने पूरा कर लिया था।
दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और राखी की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का सुपरहिट गाना ‘ पल- पल दिल के पास’, देओल परिवार का सबसे पसंददीदा गाना है। यह गाना जितना धरमजी को पसंद है, उतना ही सनी देओल और बॉबी देओल को भी। तभी तो जब सनी ने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिल्म की कहानी और नाम को फाइनल किया तो इस गाने के मुखड़े ‘ पल- पल दिल के पास’ से बेहतर कुछ और उन्हें नहीं सूझा।
‘पल- पल दिल के पास’ एक प्रेम कहानी है, फिल्म के कई सीन्स को बर्फ से ढ के पहाड़ों के बीच शूट किया गया है। हालांकि फिल्म के कुछ सीन्स को शूट करना आसान नहीं था। करण देओल और सहर बंबा स्टारर यह फिल्म इस साल 20 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »