जबरदस्त कॉमेडी के साथ अहम संदेश देती है सनी देओल की फिल्म Poster Boys

नई दिल्ली।जबरदस्त कॉमेडी के साथ अहम संदेश देती है सनी देओल की फिल्म Poster Boys. बॉलीवुड फिल्मों में पिछले कुछ वक्त से देसी टच काफी देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ ऐसी फिल्में कम बजट में बनकर तैयार हो जाती है वहीं इन्हें दर्शकों के बीच खूब सराहा भी जा रहा है। इन फिल्मों में दर्शकों को एक अहम संदेश के साथ खूब हंसी ठहाके वाले संवाद भी मिलते हैं। अब ऐसी ही एक और फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज़’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के अभिनय से सजी इस फिल्म में भी एक ऐसे मुद्दे को उठाया गया है जिसके बारे में अक्सर लोग खुलकर बात करने से परहेज करते हैं। दरअसल यह फिल्म नसबंदी जैसे विषय पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक जंगेठी गांव में रहने वाले जगावर चौधरी (सनी देओल), विनय शर्मा (विनय पाठक) और अर्जुन सिंह (श्रेयस तलपड़े) के इर्द गिर्द घूमती है।

तीनों ही अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं, लेकिन इनकी जिंदगी में उस समय भूचाल आ जाता है जब इनकी तस्वीर नसबंदी के लिए एक सरकारी पोस्टर पर छप जाती है। इसकी वजह इनमें से एक की शादी टूट जाती है, तो एक पत्नी उसे छोड़कर चली जाती है। इसके बाद तीनों ठान लेते हैं कि वह इस बात का पता लगाकर ही रहेंगे कि उनकी तस्वीरें इस पोस्टर में कैसे छपी।

इसके बाद तीनों कई मजेदार चीजें करते हुए नजर आते हैं। फिल्म की कहानी शुरुआत से ही काफी रोमांचक लगती है। हालांकि इसके दूसरे हाफ में फिल्म संदेश देती हुई नजर आ रही है, लेकिन इसके बावजूद दर्शक हंस हंसकर लोट पोट हो रहे हैं। फिल्म में शुरु से अंत जबरदस्त डायलॉगबाजी देखने को मिलती है, जो दर्शकों को इसके साथ बांधे रखती है।

बता दें कि Poster Boys मराठी फिल्म का रिमेक हैं। श्रेयस तलपड़े ने अभिनय के साथ इसके निर्देशन का जिम्मा भी बखूबी उठाया है।
-एजेंसी