डॉक्‍टर ने की आत्‍महत्‍या, Aap विधायक सहित दो लोगों पर केस दर्ज

नई दिल्‍ली। लॉकडाउन के बीच साउथ दिल्ली के देवली में 50 वर्षीय डॉक्‍टर की खुदकुशी कर ली है। मृतक के घर से मिले सुसाइड नोट में उसने देवली से आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर पर धमकी देने का आरोप लगाया है। मृतक ने अपने मकान की छत पर रस्सी के सहारे की फांसी लगा ली।
आरोपी विधायक के खिलाफ केस दर्ज
बताया जा रहा है कि आप विधायक और उसके सहयोगी की तरफ से लगातार धमकी मिलने से डॉक्‍टर परेशान था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी विधायक और उसके साथियों के खिलाफ जबरन वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उसे 6 बजकर 17 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिला था, जिसके बाद टीम वहां मौके पर पहुंची।
डॉ. राजेंद्र सिंह के रूप में हुई मृतक की पहचान
मृतक की पहचान डॉ. राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई है और वो दुर्गा विहार में अपना क्लीनिक चलाते हैं। राजेंद्र ने कई सालों से दिल्ली जलबोर्ड में कॉन्ट्रेक्ट पर कई टैंकर लगा रखे थे, जिसे स्थानीय विधायक ने हटवा दिया था। राजेंद्र सिंह का आरोप है कि टैंकर लगाने के लिए उनसे मोटी रकम मांगी जा रही थी। उन्होंने ये रकम नहीं दी जिसके कारण दिल्ली जल बोर्ड से उसके टैंकरों को हटवा दिया गया। आरोप है कि इन लोगों ने उनका लाखों रुपए के बिल का भुगतान भी रुकवा दिया था, जिससे हताश परेशान डॉक्टर ने खुदकुशी की।
पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है। मृतक के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने सुसाइड नोट को रख लिया है और आगे की कार्यवाही करने की बात कह रही है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *