अचानक ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BoycottShahRukhKhan

#BoycottShahRukhKhan आज सुबह से ही ट्विटर पर अचानक ही ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर शाहरुख खान के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और यहीं से पूरा मामला शुरू हुआ है।
सोशल मीडिया पर यूजर्स इमरान खान के साथ वाली शाहरुख की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर गुस्सा निकाल रहे हैं। वह एक्टर का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा सत्ता पर कब्जा करने के बाद से इमरान खान पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने तालिबान की सहायता की है। तालिबान सरकार में कौन होगा और कौन नहीं, इसका फैसला पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के निदेशक की उपस्थिति में किया गया था।
इमरान ने की तालिबान की मदद की अपील
इतना ही नहीं हाल ही CNN को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने सभी से तालिबान की मदद करने की अपील कर दी। इमरान खान ने कहा कि अगर पूरी दुनिया ने तालिबान की मदद तो यह संगठन सही दिशा में बढ़ सकता है। माना जा रहा है कि पाकिस्तान के इस रुख से उसकी भारत विरोधी स्थिति और मजबूत होगी।
इमरान संग शाहरुख की तस्वीर, फूटा गुस्सा
इसी बीच इमरान खान संग शाहरुख खान की एक तस्वीर सामने आ गई और उसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। इमरान के साथ शाहरुख को देख यूजर्स बौखला गए और खान को पूरी तरह से बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *